Nawazuddin Siddiqui के इस लुक को तैयार करने में लग गए 6 महीने, साड़ी पहनने में लगते थे 3 घंटे

6/10/2023 4:11:13 PM

मुंबई। नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी एक्टिंग के लिए काफी फेमस हैं। एक्टर जो भी रोल प्ले करते हैं उसमें अपनी जान लगा देते हैं। फैंस तो नवाजुद्दीन की एक्टिंग के दिवाने हैं, फिर चाहे बात कॉमेडी की हो या किसी सीरियस रोल की। नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा रा’ हाल ही में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में एक्टर के साथ नेहा शर्मा भी लीड रोल में नजर आई थीं।

अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी अपकमिंग फिल्म ‘हड्डी’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। इस फिल्म में वह ट्रांसजेंडर का किरदार निभा रहे हैं। इस फिल्म में एक्टर के लुक ने फैंस को काफी प्रभावित किया है। तो चलिए जानते हैं कि नवाज को इस लुक में ढ़लने में काफी समय लगा था।

जब पहली बार फिल्म ‘हड्डी’ से नवाजुद्दीन सिद्दीकी का लुक सामने आया था तो सभी उनको देखकर चौंक गए थे। फोटोज देखने के बाद तो नवाज को पहचानना मुश्किल हो रहा था। अब फिल्म ‘हड्डी’ में नवाज के इस लुक पर प्रोड्यूसर राधिका नंदा हैरान करने वाला खुलासा किया है।

राधिका ने बताया कि फिल्म की टीम को लुक तैयार करने में करीब 6 महीने लग गए। वहीं, उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन के लिए यह बहुत मुश्किल था क्योंकि साड़ी पहनने में लगभग 30 मिनट और पूरा लुक तैयार करने में लगभग 3 घंटे लगते थे।

‘हड्डी’ के निर्माता ने बताया कि पूरी शूटिंग के दौरान उन्होंने लगभग 80 साड़ियों का इस्तेमाल किया। नवाजुद्दीन ने जब पहली बार खुद को इस लुक में आईने में देखा तो वह बहुत खुश हुए, क्योंकि उन्होंने खुद को कभी इस तरह से नहीं देखा था, जिससे उन्हें अपने किरदार को करीब से महसूस करने में मदद मिली।

राधिका नंदा ने आगे कहा, ‘नवाजुद्दीन ने जब पहली बार साड़ी पहनी थी तो वह उसी लुक में घंटों तक शूट करते रहते थे। उन्होंने कहा कि हमने इस प्रक्रिया में प्रोस्थेटिक्स का भी इस्तेमाल किया, लेकिन विचार यह था कि लुक को जितना हो सके नैचुरल रखा जाए’।

राधिका ने कहा ‘वह समझ गए कि एक महिला के लिए हर दिन उस पोशाक में उठना और घर का काम करना कितना मुश्किल होता है। कई मेकअप कलाकारों से गुजरने के बाद हमें इस लुक को हासिल करने में लगभग 6 महीने लग गए’। बता दें कि ‘हड्डी’ जून में रिलीज होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News