टी-सीरीज के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली के घर और ऑफिस पर IT के छापे, टैक्स चोरी का है आरोप

4/20/2023 10:21:53 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. टी-सीरीज के प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली कानूनी विवादों में घिर गए हैं। टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर इनकम टैक्स विभाग ने बुधवार को विनोद भानुशाली और बॉलीवुड के कुछ अन्य प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस पर छापे मारे। फिल्ममेकर जयंतीलाल गढ़ा के ठिकानों पर भी रेड पड़ी। विनोद भानुशाली के 'भानुशाली स्टूडियोज लिमिटेड', बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में हिट्स म्यूजिक और भानुशाली के होम ऑफिस में भी छापेमारी की गई। आईटी की रेड के बाद इंडस्ट्री में हलचल मच गई है।

 

इस रेड के बारे में इनकम टैक्स डिपार्टमेंट ने बताया, "टैक्स चोरी के आरोपों को लेकर प्रोड्यूसर विनोद भानुशाली और बॉलीवुड के कुछ अन्य प्रोडक्शन हाउस के ऑफिस पर सुबह से ही आयकर की छापेमारी चल रही है। इसके अलाना पैन स्टूडियो के प्रमोटर जयंतीलाल गड़ा के घर और दफ्तर पर भी आईटी विभाग की छापेमारी की जा रही है।"

 

आईटी अधिकारियों ने कथित टैक्स चोरी को लेकर तीन और प्रोडक्शन हाउस में तलाशी ली। बुधवार सुबह से शुरू हुई छापेमारी रात तक चली।


 
बता दें, आईटी का ये सर्च ऑपरेशन आर्थिक अनियमितता और टैक्स चोरी को लेकर चल रहा है।


मालूम हो, विनोद भानुशाली फिलहाल टी सीरीज कंपनी को छोड़ चुके हैं। वे ‘कबीर सिंह’, ‘साहो’, ‘बाटला हाउस’, ‘थप्पड़’ और ‘तानाजी द अनसंग वॉरियर’ जैसी कई बड़ी फिल्मों को-प्रोड्यूसर कर चुके हैं।

 

Content Writer

suman prajapati