आर्चीज के लिए इतना प्यार और सराहना पाकर बहुत अच्छा लग रहा है!'': डॉट उर्फ अदिति सहगल

12/8/2023 6:07:21 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। द आर्चीज़, जो कल नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई, उसने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है क्योंकि ज़ोया अख्तर की फिल्म को हर तरफ से प्यार मिल रहा है! इस म्यूजिकल में एथेल का किरदार नवोदित अभिनेत्री-कलाकार अदिति सहगल उर्फ डॉट निभा रही हैं। जिन्हें अपने डेब्यू के लिए खूब तारीफें मिल रही हैं!

डॉट फिल्म में अपने महत्वपूर्ण संगीत योगदान से शहर में चर्चा का विषय बन गई है! उन्होंने ख़ुशी कपूर पर फिल्माए गए सभी चार डियर डायरी थीम्स को लिखा और गाया है, साथ ही बेट्टी  (ख़ुशी) के किरदार को अपनी आवाज़ दी है और 'एसिमिट्रिकल' गीत गाया और संगीतबद्ध किया है! उन्होंने अन्य दो चार्टबस्टर्स 'ढिशूम ढिशूम' और 'सुनोह' भी गाए हैं।

डॉट कहती हैं, “द आर्चीज़ में अपनी भूमिका के लिए इतना प्यार और सराहना प्राप्त करना अद्भुत लगता है। जोया ने मुझमें फिल्मी दुनिया के बारे में इतनी उत्सुकता जगाई है कि मैं इसे गहराई से जानने और यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकते कि अभिनय और संगीत दोनों के माध्यम से मेरा करियर कैसे आकार ले सकता है। संगीत की जड़ों से आने के कारण, आर्चीज़ मेरे लिए एकदम सही शुरुआती बिंदु की तरह लग रहा था क्योंकि मुझे संगीतमय/गीतात्मक रूप से ('डियर डायरी' 'एसिमिट्रिकल' और 'सुनोह' के माध्यम से) योगदान देने का मौका मिला, साथ ही स्क्रीन पर जिद्दी एथेल की भूमिका निभाने का भी मौका मिला। ”

वह आगे कहती हैं, “मैं इससे बेहतर शुरुआत की उम्मीद नहीं कर सकती थी और मैं इन दोनों रचनात्मक क्षेत्रों के माध्यम से खुद को अभिव्यक्त करने की इच्छा रखूंगी। दो अविश्वसनीय वर्षों तक सेट पर काम करने, पागलों की तरह रिहर्सल करने और बहुत कुछ सीखने के बाद - मेरे पास केवल कृतज्ञता बची है। जोया जैसी दूरदर्शी के साथ काम करने के लिए आभार, अविश्वसनीय कलाकारों, क्रू और संगीत टीम के लिए आभार, काम से जुड़ने वाले प्यारे लोगों के लिए आभार।”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News