कोरोना की चपेट में आईं ''इस प्यार को क्या नाम दूं'' फेम श्रेनू पारिख, हॉस्पिटल में एडमिट

7/15/2020 11:01:46 AM

मुंबई: देश में कोरोना वायरस को कहर बढ़ता जा रहा है। हर रोज कोरोना के मामले बढ़ते ही जा रहे हैं। वहीं अब इस वायरल को प्रकोप बी-टाउन पर भी शुरू हो गया है। बीते कई दिनों से इंडस्ट्री के कई स्टार्स कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। अब हाल ही में टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' फेम श्रेनू पारिख इस वायरस की चपेट में आ गई हैं। एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है।

श्रेनू ने इंस्टा पर पोस्ट कर बताया कि वो कुछ दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाई गईं। वो हॉस्पिटल में हैं और रिकवर कर रही हैं। श्रेनू ने लिखा-'कुछ दिनों पहले में कोरोना पॉजिटिव पाई गई। अब मैं हॉस्पिटल में रिकवर कर रही हूं।

मुझे और मेरे परिवार को अपनी प्रार्थना में रखिए।मैं कोरोना वॉरियर्स की शुक्रगुजार हूं, जो इस डरावने समय में मरीजों का इलाज कर रहे हैं। इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'इतनी सावधानी बरतने के बाद भी अगर ये आपको हो जाए तो इस अदृश्य राक्षस की शक्ति का अंदाजा लगाइए, जिससे हम लड़ रहे हैं... प्लीज बहुत सावधान रहें और अपने आप को बचाएं।


काम की बात करें तो श्रेनू पारिख हाल ही में शो भ्रम... सर्वगुण संपन्न में नजर आई थीं। इस शो को लेकर काफी बज था, लेकिन शो को उतनी पहचान नहीं मिली। श्रेनु इश्कबाज, इस प्यार को क्या नाम दूं, दिल बोले ओबेरॉय, ब्याह हमारी बहू का जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

Smita Sharma