पहले टीम के साथ खेली होली फिर 'इश्कबाज' के प्रोड्यूसर ने मंजिल से कूद कर दी जान

3/5/2018 12:15:22 PM

मुंबई: स्टार प्लस के शो 'इश्कबाज' के सुपरवाइजिंग प्रोड्यूसर संजय बैरागी ने शुक्रवार शाम को बिल्डिंग की 16वीं मंजिल से कूद कर जान दे दी। पुलिस के मुताबिक, मरने वाली की शिनाख्त संजय बैरागी के नाम से की गई। शाम 4.30 बजे होली खेलकर संजय घर आए। उन्होंने होली खेलते हुए कई फोटोज फेसबुक पर अपलोड किए। दो घंटे बाद यानी 6.30 बजे उन्होंने अपने बेडरूम से छलांग लगा दी।

कई टीवी सीरियलों में बतौर प्रोडक्शन मैनेजर काम करने वाले संजय ने शुक्रवार को दोस्तों के साथ जमकर होली खेली। होली खेलने के बाद वे घर आए और कुछ देर बाद उन्होंने मालवानी इलाके में स्थित रेसीडेंशियल अपार्टमेंट के 16 फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली। 


पुलिस को मिले सुसाइड नोट में संजय ने लिखा, 'मेरी गलती है। मेरी फैमिली मेरी वजह से सफर कर रही थी। मेरी फाइनेंशिल कंडीशन अच्छी नहीं थी। मेरी मौत के लिए किसी को भी जिम्मेदार ना ठहराया जाए'। इस हादसे की मालवानी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कर ली गई हैं। बता दें कि संजय टीवी प्रोड्यूसर गुल खान के प्रोडक्सन हाउस 4 लॉयन्स फिल्म्स के साथ काम करते थे, जिसके तहत 'कुबूल है', 'इश्कबाज', 'इस प्यार को क्या नाम दूं' जैसे शो बनाए गए हैं। संजय की फैमिली में वाइफ और 10 साल का बेटा है।