प्यार रुद्रयश जोशी की हुईं नेहा लक्ष्मी, साउथ इंडियन ब्राइड लुक में खूबसूरत दिखीं दुल्हनिया

2/26/2024 2:25:17 PM

मुंबई: 'इश्कबाज' फेम  नेहा लक्ष्मी अय्यर ने अपनी जिंदगी के खूबसूरत फेज में कदम रख दिया। नेहा लक्ष्मी अपने प्यार  रुद्रयश जोशी संग सात फेरों के बंधन में बंध गईं हैं। उनकी शादी साउथ रीति-रिवाज से हुई है। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस ने अपनी शादी के वीडियो शेयर किए हैं।

 

एक्ट्रेस शादी के जोड़े में बेहद सुंदर लग रही हैं। लुक की बात करें तो दुल्हनिया ने स्काई ब्लू कलर की सिल्क साड़ी विअर की थी। लाल चूड़ा, मेहंदी, नथ, हैवी नेकलेस,माथा-पट्टी दुल्हन बनीं नेहा के लुक को परफेक्ट बना रही हैं। उन्होंने गजरे के साथ स्लीक हेयर बन बनाया 


इसके अलावा नेहा ने सात फेरों के लिए रेड और गोल्डन कलर की साड़ी कैरी की। दोनों ही साड़ियों में एक्ट्रेस का लुक कमाल था।वहीं दूल्हे राजा की बात करें तो उन्होंने रेड कलर का कुर्ता और व्हाइट धोती पहनी थी।


नेहा लक्ष्मी के प्री-वेडिंग फेस्टिविटीज के वीडियोज और फोटोज भी वायरल हैं। उनके प्री-वेडिंग फंक्शन में सिंगर अकासा सिंह, एक्ट्रेस सुरभि ज्योति, श्रेनु पारेख और मानसी भी पहुंची।

काम की बात करें तो नेहा लक्ष्मी को शो कुबूल है से फेम मिला था। उन्होंने इस शो में करण सिंह ग्रोवर की छोटी बहन का रोल प्ले किया था। इसके बाद वह ना आना इस देस लाडो, कृष्णा बेन खाखरावाला, मुझसे कुछ कहती है...ये खामोशियां, कुबूल है, ससुराल सिमर का, इश्कबाज, दिल बोले ओबेरॉय और भल्ला कॉलिंग भल्ला जैसे सीरियल्स में नजर आ चुकी हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma