प्री-वेडिंग शूट: मांग टीका..नथ..वेलवेट सूट..चांद का टुकड़ा बन पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों में मंगेतर की आंखों में डूबीं ''इश्कबाज'' की अनिका

1/25/2024 12:58:58 PM

मुंबई: 'इश्कबाज' की 'अनिका' यानि एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द दुल्हन बनने जा रही हैं। 13 साल की डेटिंग के बाद अब  सुरभि ने कुछ दिन पहले बॉयफ्रेंड बिजनसमैन करण आर शर्मा संग अपनी शादी की घोषणा की थी। वहीं अब सुरभि ने पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक में मंगेतर संग खूबसूरत प्री-वेडिंग फोटोशूट करवाया है।

इस खूबसूरत फोटोशूट की तस्वीरें सुरभि ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। लुक की बात करें तो सुरभि पर्पल रेड वेलवेट प्लाजो सूट में खूबसूरत लग रही हैं। मिनिमल मेकअप,नथ,मांग टीका और चोकर नेकलेस सुरभि के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं।

वहीं उनके होने वाले दुल्हे ब्लैक कुर्ता पजामा में हैंडसम लग रहे हैं। तस्वीरों में कपल खाऊ गली के लजीज फूड्स के मजे लेते हुए देखा जा सकता है।

इसके अलावा कपल पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक की गलियों में एक-दूजे की आंखों में खोए हुए दिख रहे हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।  


बता दें कि सुरभि चंदना और करण शर्मा 1-2 मार्च, 2024 को जयपुर में अपने करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों के बीच शादी के बंधन में बंधेंगे।

 

Content Writer

Smita Sharma