कोरोना की चपेट में ''इश्कबाज'' की एक्ट्रेस, नहीं हुई अस्पताल में भर्ती, पिछले 7 दिनों से घर के एक कमरे में है बंद

7/1/2020 10:41:13 AM

मुंबई: देश में कोरोना वायरस के मामले दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं। इस महामारी ने हर किसी को सकते में डाल दिया है। वहीं एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से भी कोरोना के कई मामले सामने आए हैं। बीते दिन ही एक्टर आमिर खान के घर के 7 स्टाफ मैबर्स कोरोना की चपेट में आए। हालांकि आमिर और उनकी फैमिली की रिपोर्ट नेगटिव आई थी। इसी बीच अब टीवी इंडस्ट्री की एक एक्ट्रेस में कोरोना के लक्ष्म पाए गए हैं।

PunjabKesari

सीरियल 'इश्कबाज' फेम अदिति गुप्ता भी कोरोना से संक्रमित हो गईं। इस बात का खुलासा एक्ट्रेस ने टेलीचक्कर के साथ बातचीत करते हुए किया। अदिति  ने ये भी बताया है कि जब उनके सूंघने की शक्ति खत्म होने लगी थी तो उन्होंने कोरोना वायरस टेस्ट करवाने का फैसला लिया था। इन दिनों वो घर पर रहकर ही खुद की देखभाल कर रही हैं और पिछले एक हफ्ते से उन्होंने एक ही कमरे में खुद को लॉक किया हुआ है।

PunjabKesari

 इंटरव्यू में अदिति ने कहा-'उस समय मैंने अपने सूंघने की शक्ति हो दी थी और खुद को क्वारंटीन कर लिया। जब टेस्ट किया तो पता चला कि मैं कोरोना से संक्रमित हूं। मेरे अंदर कोरोना के कोई भी लक्षण नहीं दिख रहे थे और फिर भी मुझे यह बीमारी हो गई तो मैंने खुद को घर में ही क्वारंटीन कर लिया। 7 से 8 दिन हो गए हैं और मैंने खुद को एक कमरे में कैद कर लिया है।।'

PunjabKesari

अदिति ने आगे कहा-'मुझे अपने पति, परिवार और दोस्तों का बहुत समर्थन है। वे लगातार मुझ पर नजर बनाए हुए है। मेरी सूंघने की शक्ति आधी वापिस आ चुकी है। मैं खुद को अगले 10 दिन के लिए क्वारंटीन रखूंगी। मैं अच्छे से खा रही हूं और लगातार दवाईयां ले रही हूं। मैं केवल यह कहना चाहूंगी कि पेनिक ना हो लेकिन सच बोलूं तो यह होना अच्छा नहीं है। सही दवाई और सही सोच के साथ आप ठीक हो सकते हैं इसके साथ ही किसी को भी इसके बारे में बात करने से शर्माना नहीं चाहिए। मेरे लिए मेरे अच्छे दिन वापस आ रहे हैं और अपनी सामान्य स्थिति में आने का और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकती।'

PunjabKesari

बता दें कि अदिति कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुकी हैं। वह स्टारप्लस के पॉपुलर शो 'इश्कबाज' में भी नजर आईं थी। पर्सनल लाइफ की बात करें तो अदिति ने साल 2018 में कबीर चोपड़ा संग शादी रचाई थी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News