जैकी भगनानी के जे जस्ट म्यूजिक के अपकमिंग म्यूजिक सिंगल Ishq Da Dariyaa का टीजर हुआ जारी

9/12/2022 4:14:29 PM

नई दिल्ली। जे जस्ट म्यूजिक की अपकमिंग रिलीज इश्क दा दरिया का मोस्ट अवेटेड टीजर आखिरकार सामने आ गया है। इस गाने को स्टीबिन बेन द्वारा गाया गया हैं। ये सिंगल इतना खूबसूरत है कि कोई भी खुद को इसे गुनगुनाने से नहीं रोक सकता है। गाने का ये टीजर न केवल कानों को सुकून देता है, बल्कि आंखों को भी भा रहा है। इस म्यूजिक वीडियो में एक्टर जहीर इकबाल और सारा अंजुली के बीच की केमिस्ट्री बहुत ही रियल और प्रॉमिसिंग लग रही हैं।

 

इश्क दा दरिया गाना एक ऐसे कपल की कहानी है जो अलग होने वाले हैं और तभी वह अपने लवर से उसके जाने से ठीक पहले उसके साथ एक पूरा दिन बिताने के लिए कहते हैं। ऐसे में वो इस बात का पूरा ख्याल रखते है कि ये दिन उनके लिए खास और खूबसूरत यादों में बदल जाए। यह गीत एक दर्द भरे दिल की भावना को दर्शाता है जो प्यार में पागल है लेकिन एक दूसरे को हर्ट करते है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by JJUST MUSIC (@jjustmusicofficial)

 

अब जबकि इसका टीजर जारी हो चुका है, तो  श्रोताओं के बीच प्रत्याशा भी बढ़ गई है और वे पूरे म्यूजिक वीडियो के आने का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ऐसे में 14 सितंबर को रिलीज हो रहा जैकी भगनानी के लेबल का यह गीत प्रेम और हरदीप द्वारा रचित हैं, और मुदस्सर खान द्वारा निर्देशित और कोरियोग्राफ किया गया हैं। इस बीच, जे जस्ट म्यूजिक ने बोल्ड और क्वर्की रकुल प्रीत स्टारर अपने पहले पैन इंडिया म्यूजिक वीडियो माशूका के लिए सुर्खियां बटोरीं थी। यह गाना एक बड़ी सफलता साबित हुआ और दर्शकों द्वारा इसे खूब सराहा भी गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News