तीन महीने के हुए Ishita Dutta के लाडले, वायु को बाहों में भर खूब प्यार लुटाती दिखीं एक्ट्रेस

10/20/2023 12:25:55 PM

मुंबई: मां ये सिर्फ एक शब्द नहीं है। जीवन की ये वो भावना होती जिसमें स्नेह, धैर्य, विश्वास कितना कुछ समाया होता है। दुनिया का कोई भी कोना हो, कोई भी देश हो, हर संतान के मन में सबसे अनमोल स्नेह मां के लिए होता है। मां बनना जीवन के सबसे खूबसूरत और सुखुद अनुभवों में से एक है। ऐसे ही खूबसूरत अनुभव से इस समय बाॅलीवुड एक्ट्रेस इशिता दत्ता गुजर रही हैं। इशिता दत्ता इसी साल 19 जून को एक प्यारे से बेटे की मां बनीं जिसका नाम उन्होंने वायु रखा है।

आए दिन इशिता बेटे संग प्यारी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। वहीं अब  इशिता दत्ता का लाडला 3 महीने का हो गया है। ऐसे में उन्होंने बेटे वायु के साथ एक मनमोहक तस्वीर शेयर करके अपने फैंस को खुश किया।

तस्वीर में मां और बेटे के बीच एक अच्छे पल को तस्वीर में कैद किया गया है। लुक की बात करें तो मां-बेटे की जोड़ी व्हाइट ड्रेस में ट्वनिंग किए नजर आ रहे हैं। जहां  इशिता ने एक स्टाइलिश सूट पहना है और छोटे वायु ने प्रिंटेड आउटफिट पहना है। इशिता अपने बच्चे को प्यार से किस करती है और उसे अपनी बाहों में भर लेती है। तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा-'हैप्पी 3 मंथ्स माय बेबी।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

बता दें कि इशिता दत्ता और वत्सल शेठ लव स्टोरी तब शुरू हुई जब वे 2016 में 'रिश्तों का सौदागर - बाज़ीगर' के सेट पर मिले।  उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री रियल लाइफ रोमांस में बदल गई। इशिता और वत्सल ने नवंबर 2017 में शादी रचा ली। वहीं इसी साल कपल एख प्यारे से बेटे का पेरेंट्स बना। इशिता और वत्सल दोनों ही फैंस के साथ अपनी हर एक अपडेट शेयर करते रहते हैं हालांकि इस कपल ने अभी तक अपने बेबी का चेहरा रिवील नही किया है।

 

 

 

Content Writer

Smita Sharma