Couple goals: पति वत्सल संग इशिता का रोमांटिक अंदाज, तस्वीरों में दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

1/22/2020 4:00:16 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. ऑन-स्क्रीन और रियल लाइफ कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ हमेशा अपने रोमांटिक अंदाज से फैंस का दिल जीतते रहते हैं। कपल अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी लविंग तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपडेट करते रहते हैं। जिसे फैंस द्वारा खूब पसंद किया जाता है। हाल ही में स्टार्स ने अपनी दूसरी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की है। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं।  एक बार फिर इशिता और वत्सल की रोमांटिक तस्वीरें सुर्खियों का हिस्सा बनी हुईं हैं। तो चलिए डालते हैं एक नजर कपल की इन तस्वीरों पर...

ये तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं, जिसमें उनका पति वत्सल संग बोल्ड अवतार देखने को मिल रहा है। तस्वीर में कपल एक जैसे लुक में नजर आ रहेे हैं। 

ओपन ब्लेजर में इशिता अपने इनर गार्मेंट दिखा रही हैं। लाइट मेकअप के साथ कर्ली हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को और भी खूबसूरत बना रहे हैं। 


अन्य तस्वीरों में भी कपल में जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही हैं।

कई तस्वीरों में इशिता अपने हॉट अवतार से फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं। तस्वीरों में एक्ट्रेस का ये अंदाज देखते ही बन रहा है।


बता दें इश्तिा और वत्सल को 'रिश्तों का सौदागर-बाज़ीगर' शो में एक-साथ काम करते प्यार हो गया था।


 

कुछ समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 28 नवंबर 2017 में शादी कर ली।

काम की बात करें तो वत्सल ने अपने करियर की शुरूआत चाइल्ड एक्टर के तौर पर की थी और कुछ समय बाद एक्टर ने 'जस्ट मोहब्त' शो से खूब पॉपूलेरिटी हासिल की।

उसके बाद एक्टर ने कई फिल्मों और टीवी शोज में काम किया। वहीं इशिता ने साल 2013 में शो 'एक घर बनाउंगा' से टीवी और फिल्म दृश्यम से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Edited By

suman prajapati