Photos: धूमधाम से हुई इशिता दत्ता की गोद भराई, पति वत्सल सेठ संग मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने काटा बड़ा सा केक

5/16/2023 3:46:27 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर जल्द ही बच्चे के किलकारी गूंजने वाली है। शादी के 6 साल बाद एक्ट्रेस वत्सल सेठ के पहले बच्चे को जन्म देंगी। बेबी का स्वागत करने के लिए कपल बेहद खुश है। इससे पहले दोनों इस फेज को अच्छे से एंजॉय कर रहे हैं। इसी बीच हाल ही में इशिता दत्ता की गोद भराई हुई, जिसकी तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। 


शेयर की गई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि इशिता दत्ता अपनी गोद भराई में पिंक कलर की साड़ी में सजीं। इस साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने गले में खूबसूरत हार पहना। मांग में सिंदूर, लो बन पर गजरा सजाकर मॉम-टू-बी एक्ट्रेस ने अपने लुक को कंप्लीट किया है।

 

एक्ट्रेस के चेहरे पर खूब प्रेग्नेंसी ग्लो देखने को मिल रहा है। ओवरऑल लुक में प्रेग्नेंट इशिता की ब्यूटी देखते ही बन रही है और साड़ी के पल्लू के साथ वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। वहीं उनके पति वत्सल इस दौरान व्हाइट कुर्ते में काफी डैशिंग लग रहे हैं।


तस्वीरों में कपल मॉम-टू-बी और डैड-टू-बी स्टीकर्स हाथ में लिए पोज दे रहा है। अन्य तस्वीरों में इशिता अपनी फैमिली के साथ हैप्पी पोज दे रही हैं। इस दौरान उनकी बड़ी बहन तनुश्री दत्ता भी नजर आ रही है।

 

गोद भराई के मौके पर कपल ने बड़ा सारा केक भी काटा। फैंस कपल की इन तस्वीरों को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

 

बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ शादी के 6 साल बाद पैरेंट्स बनने वाले हैं। कपल ने साल 2017 में शादी रचाई थी।


काम की बात करें तो इशिता दत्ता को सुपरस्टार अजय देवगन और श्रिया सरन स्टारर फिल्म दृश्यम 2 में उनकी बेटी के रोल में देखा गया था।

Content Writer

suman prajapati