लैवेंडर ड्रेस में Ishita Dutta ने कराया सोलो फोटोशूट, यूं फ्लॉन्ट किया बेबी बंप

5/22/2023 11:41:29 AM

नई दिल्ली। 'दृश्यम' फेम एक्ट्रेस इशिता दत्ता के घर जल्द ही एक नन्हें से मेहमान की किलकारियां गूंजने वाली हैं। एक्ट्रेस और उनके पति वत्सल सेठ अपने पहले बच्चे का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार रह रहे हैं। ऐसे में एक्ट्रेस ने अपना नया सोलो फोटोशूट कराया है जिसमें इशिता के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ तौर पर नजर आ रहा है।

इशिता दत्ता ने कराया सोलो फोटोशूट
बता दें कि इशिता इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी को खुलकर एंजॉय कर रही हैं। गोदभराई से लेकर बेबीमून तक एक्ट्रेस हर मोमेंट को अपनी यादों में कैद करना चाहती हैं। इसी बीच इशिता ने सोलो फोटोशूट कराया है, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

लैवेंडर कलर के ऑफ शोल्डर, एंकल लेंथ ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही हैं। एक्ट्रेस ने मेचिंग ईयरिंग्स के साथ अपने बालों को हल्का कर्ल किया है, जो उनके ग्लो को और ज्यादा निखार कर सामने ला रहा है। फेरी टेल वाली थीम में कराए गए इस फोटोशूट में एक्ट्रेस की खुशी साफ तौर पर झलक रही है।  

इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इशिता ने कैप्शन में लिखा कि 'प्यार'। इससे पहले एक्ट्रेस ने एक दूसरा वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि "तुम्हारा इंतजार कर रही हूं।"

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Ishita Dutta Sheth (@ishidutta)

वर्कफ्रंट की बात करें तो इशिता 2022 में दृश्यम 2 में नजर आईं थी। इसके अलावा उन्होंने कई टीवी शो में भी काम किया है। एक्ट्रेस ने 2017 में वत्सल के साथ शादी की, जिसके 6 साल बाद वह मां बनने जा रही हैं। कपल अपने बच्चे का वेलकम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News