2 दिन बाद बेटे संग अस्पताल से डिस्चार्ज हुईं इशिता दत्ता, न्यूबॉर्न को गोद में लिए पत्नी के साथ घर जाते बेहद खुश दिखे वत्सल

7/21/2023 4:02:29 PM

मुंबई. बॉलीवुड कपल इशिता दत्ता और वत्सल सेठ शादी के 6 साल बाद एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं। एक्ट्रेस ने 19 जुलाई को वत्सल के पहले बच्चे को जन्म दिया। वहीं, बेटे को जन्म देने के 2 दिन बाद अब इशिता को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और वह पति संग बेबी को घर लेकर आ गई हैं। न्यूबॉर्न को घर लाते वक्त कपल को हॉस्पिटल के बाहर स्पॉट किया गया, जिसकी तस्वीरें हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।


सामने आई तस्वीरों में देखा जा सकता है कि वत्सल सेठ अपने न्यूबॉर्न बेबी को गोद में लिए नजर आ रहे हैं। हालांकि, इस दौरान नन्हे-मुन्ने का चेहरा नजर नहीं आ रहा, क्योंकि उसे बेबी प्रिंट ब्लैंकेट से कवर किया हुआ है।

वहीं इस दौरान न्यू मॉमी इशिता दत्ता पर्पल कलर की प्रिंटेड फ्रॉक के साथ व्हाइट पैंट में कैजुअल और कूल दिख रही हैं। बेटे को अस्पताल से घर ले जाते कपल के चेहरे पर इस वक्त खुशी देखते ही बन रही है।

 

बता दें, इशिता दत्ता और वत्सल सेठ 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे। कपल को टीवी शो 'रिश्तों का सौदागर - बाजीगर' की शूटिंग के दौरान प्यार हो गया और फिर दोनों ने शादी कर ली। अब शादी के 6 साल बाद दोनों को एक प्यारे से बेटे का आशीर्वाद मिला है।

  

Content Writer

suman prajapati