शूटिंग के दौरान बेहोश हुईं ''इशारों इशारों में'' की एक्ट्रेस, सेट पर मचा हड़कंप

9/11/2019 8:45:27 AM

मुंबई: टीवी स्टार्स हों या बाॅलीवुड सितारे इन्हें दिन में 20-20 घंटे काम करना पड़ा है। अपने  बिजी शेड्यूल की वजह से ये स्टार्स अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दे पाते हैं। घंटों काम करने की वजह से स्टार्स की तबीयत खराब हो जाती है। बीते समय वरुण धवन फिल्म 'स्ट्रीट डांसर' के सेट पर बेहोश हो गए थे।

PunjabKesari.सिमरन परींजा इमेड,सिमरन परींजा फोटो,सिमरन परींजा पिक्चर

वहीं अब टीवी एक एक्ट्रेस सेट पर बेहोश हो गई। एक्ट्रेस सिमरन परींजा सेट पर ही बेहोश हो गईं। सिमरन इन दिनों सीरियल 'इशारों इशारों में' में नजर आ रही हैं। इस सीरियल में लह एक गूंगी लड़की का किरदार निभा रही हैं। बरों की मानें तो सिमरन काफी समय से बीमार थीं इसके बावजूद वो लगातार शूटिंग कर रही थीं जिसका नतीजा रहा कि वो सेट पर ही बेहोश हो गईं।

PunjabKesari,सिमरन परींजा इमेड,सिमरन परींजा फोटो,सिमरन परींजा पिक्चर

इस घटना के बाद उन्हें जल्द मेडिकल सुविधाएं दी गईं। टाइम्स ऑफ इंडिया के मुताबिक काफी दिन से सिमरन के गले में इंफेक्शन था लेकिन काम में बिजी होने के कारण वह डॉक्टर के पास नहीं जा पाईं। सिमरन ने कहा कि टेलीविजन इंडस्ट्री का काम करने का अपना तरीका है।

 

PunjabKesari,सिमरन परींजा इमेड,सिमरन परींजा फोटो,सिमरन परींजा पिक्चर

हमें दूसरों की तरह हफ्ते में छुट्टियां नहीं मिलती हैं। मैं पिछले काफी दिनों से बीमार हूं लेकिन डॉक्टर के पास नहीं जा पाई।' इतना ही नहीं सिमरल ने आगे कहा-सीरियल में इन दिनों हम लोग शादी का सीक्वेंस शूट कर रहे हैं। एक दिन मैं शूट के बीच में ही बेहोश हो गई थी। मुझे लगता है कि मैंने अपनी सेहत पर ध्यान नहीं दिया इस वजह से ये हुआ। मुझे तुरंत मेडिकल सेवाएं दी गईं और छुट्टी पर जाने के लिए कहा गया। फिलहाल मैं ठीक हूं और वापस काम पर जा रही हूं।'
 


Smita Sharma