ईशान सहगल-मायशा अय्यर का हुआ ब्रेकअप, चंद महीनों में खत्म हुई बिग बॉस 15 के घर में शुरु हुई लव स्टोरी

9/23/2022 1:05:58 PM

मुंबई: विवादित रियालिटी शो 'बिग बाॅस' के एक ऐसा शो है जहां पर सच में रिश्ते बनते बिगड़ते हैं। बिग बॉस के हर सीजन में किसी न किसी सितारे को प्यार मिल जाता है। 'बिग बाॅस 15' में कई कंटेस्टेंटस की लव स्टोरीज शुरू हुईं। इस लिस्ट में तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा, शमिता शेट्टी-राकेश बापट,  ईशान सहगल और मायशा अय्यर जैसे स्टार्स के नाम शामिल हैं। जहां तेजस्वी प्रकाश-करण कुंद्रा का रिश्ता आज भी कायम है।

वहीं कुछ महीने पहले ही शमिता शेट्टी-राकेश बापट ने अपनी राहें अलग अलग की। अब इस लिस्ट में लवबर्ड्स ईशान सहगल और मायशा अय्यर का नाम शामिल हो गया है। दोनों की प्रेम कहानी शो की शुरुआत के साथ ही काफी तेजी से शुरू हुई थी और एक साल से भी कम समय तक ये अपने रिश्ते को निभा पाए।

दोनों का ब्रेकअप कम्पैटिबिलिटी इश्यूज के कारण हुआ है जैसा कि ईशान ने खुलासा किया। लगभग दो महीने पहले ही इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका था और इन्होंने सोशल मीडिया पर एक-दूसरे को अनफॉलो कर दिया है हालांकि उसका खुलासा उन्होंने अब किया। 

ब्रेकअप का कारण ना बताते हुए ईशान ने लिखा-'चीजें काम नहीं कर रही थीं। मुझे लगता है कि हम (एक साथ) होने के लिए नहीं थे। ईमानदारी से कहूं तो यह कुछ ऐसा नहीं था जो आगे तक काम करता। '

वहीं एक वेबसाइट से बात करते हुए उन्होंने कहा-'वो जीवन से अलग-अलग चीजें चाहते थीं और मैं भी। शो की परिस्थितियां बहुत अलग थीं। मैंने इस रिश्ते में बहुत ज्यादा निवेश किया था। जब हम बाहर आए और वास्तविक दुनिया में प्रवेश किया तो यह बहुत अलग था जैसा कि हम घर के अंदर सामना कर रहे थे। मुझे लगता है कि अच्छा हुआ जो हम अलग हो गए।'


 

Content Writer

Smita Sharma