''धड़क'' नहीं इस फिल्म से किया था ईशान खट्टर ने डेब्यू, मिल चुका है बेस्ट एक्टर का इंटरनेशनल अवार्ड

11/1/2019 3:38:14 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। शाहिद कपूर के छोटे भाई ईशान खट्टर ने फिल्म 'धड़क' से बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया था। फिल्म में अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाले ईशान का करियर ग्राफ अब ऊपर उठना शुरू हो गया है। इस फिल्म में ईशान की एक्टिंग और जाह्नवी कपूर के साथ उनकी कैमिस्ट्री की खूब चर्चा हुई थी, लेकिन हम आपको बता दें कि यह ईशान की पहली फिल्म नहीं थी। दरअसल, ईशान खट्टर की डेब्यू फिल्म साल 2005 में आई 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' थी। इस फिल्म में ईशान के बड़े भाई शाहिद कपूर लीड रोल में थे। 

फिल्म 'वाह लाइफ हो तो ऐसी' को डायरेक्टर महेश मांजरेकर ने बनाया था और ये HD में शूट होने वाली पहली हिंदी फिल्म थी। ईशान ने ईरानी डायरेक्टर मजीद मजीदी की फिल्म बियॉन्ड द क्लाउड्स में भी काम किया था। 

 

View this post on Instagram

Some momeries from 'Vaah life ho toh aisi'😊❤ . . . @ishaankhatter @shahidkapoor @amrita_rao_insta @janhvikapoor . . . #ishu #ishaankhatter #ishaan #shahid #shahidkapoor #amritarao #amrita #vaahlifehotohaisi

A post shared by 🥺🥺 🥺🥺🥺 🥺🥺 ɪsʜᴀɴᴠɪ (@ishanvixbae) on

शाहिद कपूर की 2016 की फ़िल्म 'उडता पंजाब' जब सामने आई थी, तब काफी विवादों में थी, लेकिन इस फ़िल्म ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में खूब तारीफें बटोरी। इस फिल्म में शाहिद के भाई ईशान ने डायरेक्टर अभिषेक चौबे के साथ सेट पर असिस्टेंट की भूमिका भी निभाई थी। इतना ही नहीं उन्होंने इसमें कैमियो भी किया था।

ईशान ने 2017 में फिल्म - बियॉन्ड द क्लाउड्स से लीड एक्टर के रूप में अपने करियर की शुरुआत की थी। माजिद मजीदी द्वारा लिखी और डायरेक्ट की गई इस फिल्म से दर्शकों ने ईशान की शानदार एक्टिंग एबिलिटी को देखा। इस फिल्म से उन्हें इंटरनेशनल बोस्फोरस फिल्म फेस्टिवल में अपना पहला बेस्ट एक्टर अवार्ड जीतने में मदद मिली, जो तुर्की का सबसे पुराना फिल्म इवेंट है। जिसका उद्देश्य तुर्की और दुनिया भर में सिनेमा के विकास को प्रोत्साहित करना है।

Edited By

Akash sikarwar