ईशान खट्टर ने समंदर किनारे खरीदा सपनों का आशीयाना, मॉडर्न के साथ क्लासिक भी है एक्टर का ये लग्जरी अपार्टमेंट

8/28/2022 10:46:19 AM

मुंबई: आम जनता हो या फिर बी-टाउन स्टार्स मायानगरी मुंबई में खुद का घर खरीदना हर किसी का एक सपना होता है। इसके साथ ही समुद्र के किनारे घर खरीदना ज्यादातर लोगों का ड्रीम है। सबकी तरह बाॅलीवुड के यंग एक्टर ईशान खट्टर ने भी सपनों की नगरी मुंबई में समंदर के सामने एक घर बनाने का सपना देखा था जिसे अब उन्होंने पूरा कर लिया है।

उन्होंने मुंबई में एक समुद्र के सामने स्थित एक घर खरीदा है जो मॉडर्न और क्लासिक डिजाइन का एक आदर्श नमूना है। इस ड्रीम हाउस की झलक ईशान ने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की है। 

वीडियो में आप खूबसूरत लिविंग रूम और मॉडर्न फर्नीचर वाले पुराने क्लासिक अंदाज के बेडरूम देख सकते हैं।  उनके कमरे में लकड़ी का मोटा फर्श है और बड़ी सी खिड़की है जिससे समुद्र का खूबसूरत नजारा दिखता है। ज्यादातर फर्नीचर और दीवारें बेज और सफेद रंग से सजी हुई हैं। उनके एक कमरे में बड़ी टीवी और बुकशेल्फ है जिसमें उनके अवॉर्ड्स के लिए भी जगह है।

ईशान के घर को वेस्ट एल्म इंडिया ने डिजाइन किया है। घर का दौरा करते समय उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है-'मैं चाहता था कि मेरा घर कुछ मॉडर्न लगे लेकिन इसमें एक क्लासिक टच भी हो। मैं चाहता था कि यह कमरा (लिविंग रूम) जमीनी एहसास कराए क्योंकि आपके पास समुद्र का एक सुंदर सीन है। मैं वास्तव में इस जगह का आनंद लेना चाहता हूं।'

उन्होंने अपने घर का वीडियो शेयर करते हुए लिखा-घर हमेशा से मेरे लिए एक निजी जगह रही है, लेकिन अपना पहला अपार्टमेंट बनाना एक ऐसी सुखद प्रक्रिया थी कि मुझे आपको आमंत्रित करने में खुशी हो रही है। यह मेरे जीवन में एक मील का पत्थर है!

 

काम की बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही फिल्म फोन भूत में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी हैं। 

Content Writer

Smita Sharma