नहीं रहे ईशान खट्टर के दादाजी कृष्ण खट्टर, पिता राजेश लड़ रहे हैं कोरोना से जंग

4/19/2021 5:21:31 PM

मुंबई: मुंबई बाॅलीवुड एक्टर ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर हाल ही में सामने आई थी। टेस्ट कोविड 19 पाॅजिटिव आने के बाद राजेश खट्टर को हाॅस्पिटल में एडमिट करवाया गया था। इसी बीच अब ईशान खट्टर के घर से एक और बुरी खबर सामने आ गई है। ईशान खट्टर के दादा जी कृष्ण खट्टर का निधन हो गया है। 

PunjabKesari

इस खबर की जानकारी ईशान खट्टर के पिता राजेश खट्टर ने दी। राजेश खट्टर ने इंस्टा पर पिता की कुछ तस्वीरें शेयर की  हैं।  इन तस्वीरों के साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा-'रेस्ट इन पीस डैड, अब फिर वैसा कुछ नहीं होगा। कृष्ण खट्टर (18-04-2021)। 

View this post on Instagram

A post shared by Rajesh Khattar (@rajesh_khattar)

 

 

बता दें कि ईशान खट्टर की मां नीलिमा अजीम ने 1990 में राजेश खट्टर संग दूसरी शादी रचाई थी। हालांकि बाद में इन दोनों का भी तलाक हो गया था। राजेश खट्टर से पहले उन्होंने एक्टर पंकज कपूर संग शादी रचाई थी।

PunjabKesari

पंकज कपूर और नीलिमा अजीम का एक बेटा है जो एक्टर शाहिद कपूर हैं। जब शाहिद 3 साल के थे तब दोनों का तालाक हो गया है। ऐसे में ईशान खट्टर शाहिद के सौतेले भाई हैं। काम की बात करें तो ईशान खट्टर जल्द ही कैटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत में नजर आएंगे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News