भाभी मीरा को ट्रोल करने वालों पर भड़के ईशान, कहा-लोगों में काफी...

8/13/2018 1:09:46 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने हाल ही में विज्ञापन के जारिए अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की हैं। यह ऐड कुछ लोगों को पसंद नहीं आया और उन्हें प्रॉडक्ट को इंडॉर्स करने के लिए ट्रोल किया गया जिसमें केमिकल हैं।

 

PunjabKesari

 

ऐसे में शाहिद के छोटे भाई ईशान खट्टर ने भाभी मीरा का साथ देते हुए ट्रोलर्स को जवाब दिया है। ईशान ने कहा, "लोगों में काफी निराशा है। ऐसे भी काफी सारे लोग होते हैं जो सोशल मीडिया पर छोटी-छोटी बातों के लेकर काफी भावुक और जजमेंटल हो जाते हैं।

 

PunjabKesari

 

लेकिन सभी को अपनी बात कहने का हक है। मेरे लिए ये जरुरी है कि एक कलाकार और एक इंसान होने के नाते मैं लोगों से प्रेरणा लूं और आगे बढ़ता रहूं। मुझे उसमें नकारात्मकता नहीं मिलती है इसलिए मैं इनसे दूर ही रहना पसंद करता हूं।" 

 

PunjabKesari

 

दरअसल, कुछ दिन पहले मीरा ने एक एंटी ऐजिंग क्रीम का विज्ञापन शूट किया था जिसे उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए सभी के साथ साझा किया था। स्क्रीन डेब्यू को लेकर उनका पहला एक्सपीरिंस कुछ ज्यादा खास नहीं रहा। नेट यूजर्स उन्हें इस बात को लेकर ट्रोल कर रहे हैं कि वो महज 23 साल की उम्र में एंटी ऐजिंग क्रीम का प्रमोशन कैसे कर सकती हैं। 

 

PunjabKesari

 

ईशान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म 'धड़क' ने बॉक्स ऑफिस पर अभी तक 73 करोड़ से ज्यादा की कामई कर ली है। इस साल रिलीज हुई फिल्म में इस फिल्म ने काफी अच्छा प्रदर्शन किया है।

 

Being a mother doesn’t mean you stop being yourself right? I took the #Olay #SkinTransformation #28Daychallenge Here’s my #Reborn story.. what’s yours? @olayindia

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor) on

 

इसके साथ ही डेब्यू करने वाले स्टार्स की यह फिल्म अब तक की सबसे बड़ी ओपनर बन गई है। वहीं मीरा की बात करें तो वह बहुत जल्द अपने दूसरे बच्चें को जन्म देने वाली हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News