रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स का हिस्सा बनने को लेकर उत्साहित हैं ईशा तलवार

6/15/2023 5:52:44 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ईशा तलवार रोहित शेट्टी की पहली वेब सिरीज़ इंडियन पुलिस फ़ोर्स में नज़र आएंगी और अभिनेत्री का कहना है कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह उस मशहूर कॉप यूनिवर्स का हिस्सा होंगी जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है। सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और शिल्पा शेट्टी स्टारर ये वेब सीरीज एक्शन से भरपूर होने वाली है। 

 

ईशा कहती हैं, “द इंडियन पुलिस फोर्स खास है और इसे लेकर बहुत प्रचार है। मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं रोहित शेट्टी द्वारा बनाई गई कॉप स्टोरीज यूनिवर्स का हिस्सा बनूंगी, जिसके बारे में हर कोई बात कर रहा है और जिस के लिए हर अभिनेता इसमें शामिल होने की ख्वाहिश रखते हैं।"

 

ईशा ने आगे कहा, "रोहित शेट्टी सेट पर अपने आप में एक हीरो हैं। वह कम बोलते हैं, लेकिन मैं उनके साथियों के अनुशासन और फिल्म के सेट को कमांड करने की क्षमता से प्रभावित थी, जो हर रोज़ एक शादी की तरह है - इतने सारे विभागों के प्रमुख 250 लोगों का प्रबंधन कर रहे हैं। मैं पुलिस यूनिवर्स का हिस्सा हूं, लेकिन मेरी भूमिका एक तरह का सरप्राइज पैकेज होगी। मैं पहली बार हिंदी सिनेमा में इस तरह के अवतार में दिखाई दूंगी।" 

 

ईशा का आगामी प्रोजेक्ट मिर्जापुर 3 होगा, जो जल्द ही अमेज़न प्राइम वीडियो पर आएगा जिसमे ईशा माधुरी यादव की भूमिका निभाती नज़र आएंगी हैं। सीजन 3 में वह मुन्ना भैया की विधवा के रूप में दिखाई देंगी। उन्हें हाल ही में होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित सास बहू और फ्लेमिंगो में देखा गया था।

Content Editor

Sonali Sinha