'सास बहू और फ्लेमिंगो' में होमी अदजानिया संग काम करने पर Isha Talwar ने जताई खुशी

5/10/2023 3:38:52 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। ईशा तलवार अपनी लेटेस्ट सीरीज़ सास, बहू और फ्लेमिंगो को लेकर बेहद रोमांचित हैं। सिर्फ इसलिए नहीं कि यह एक महिला-उन्मुख फिल्म है, बल्कि इसलिए भी कि उनकी सह-कलाकार लेजेंडरी डिंपल कपाड़िया हैं, जिनकी उन्होंने हमेशा प्रशंसा की है। सिरीज़ निर्देशक होमी अदजानिया के साथ काम करने के एक और सुनेहरा मौका दिया है। उनके अधिकांश कार्यों की प्रशंसक होने के कारण, ईशा हमेशा उनके साथ उनकी प्रोजेक्टस में काम करने की इच्छा रखती थीं। 

 

ईशा कहती हैं, "होमी के साथ काम अपने आप मे एक सुंदर बात है, वह निश्चित रूप से उन अधिकांश निर्देशकों की तुलना में अधिक सहज हैं, जिनके साथ मुझे काम करने का अवसर मिला है। मुझे याद है जब हम बड़े पारिवारिक सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे थे, जहां बिजली 1000 करोड़ के कुछ बड़े गणित कर रही थी, उन्होंने मेरे गणित को बेहतर बनाया, होमी मॉनिटर छोड़कर कमरे में आ गए और बैठ गए जो मेरे लिए बहुत फ्रेश था। यहां तक ​​कि जब मैंने 8 साल पहले होमी के साथ एक प्रोजेक्ट के लिए ऑडिशन दिया था, जो किसी कारण शुरू नहीं हुआ, तो वह व्यक्तिगत रूप से ऑडिशन के लिए आए और मेरे सह-अभिनेता बने, उसी वक्त मैंने सोच लिया था मुझे सास बहू और फ्लेमिंगो का हिस्सा बनना है”। 

सास, बहू और फ्लेमिंगो एक क्राइम ड्रामा है जो रानी सहकारी (कोकीन बनाने वाली एक फैक्ट्री है जो हस्तशिल्प और जड़ी-बूटियाँ बनाने का नाटक करती है) के इर्द-गिर्द घूमती है। सिरीज़ में डिंपल कपाड़िया, राधिका मदान, अंगिरा धर, दीपक डोबरियाल, मोनिका डोगरा और नसीरुद्दीन शाह भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। ईशा बिजली उर्फ ​​बड़ी बहू का किरदार निभा रही हैं। यह शो डिज्नी+ हॉटस्टार पर आ चुका है।

Content Editor

kahkasha