बिजनेसमैन पति संग अंबानी के घर पहुंची ईशा कोपिकर, 19 साल में इतनी बदल गई है ''खल्लास गर्ल''

9/3/2019 2:14:07 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की 'खल्लास गर्ल' यानि ईशा कोपिकर इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। लेकिन एक समय ऐसा था जब बाॅलीवुड की कई फिल्मों में ईशा का आइटम नंबर हुआ करता था। डांस नंबर के साथ-साथ वह अपने अफेयर्स की वजह से भी चर्चा में रहती हैं।

फिल्मों से दूर ईशा इन दिनों फैमिली के साथ टाइम स्पेंड कर रही हैंहालांकि, उनको बॉलीवुड इवेंट, पार्टीज और गर्ल गैंग के साथ स्पॉट किया जाता है। हाल ही में 42 की ईशा पति टिम्मी नारंग के साथ अंबानी हाउस में बप्पा के दर्शन करने पहुंची।

इस दौरानईशा कांजीवरम साड़ी में ग्लैमरस दिखीं। इसके साथ सटबल मेकअप, रेड लिपस्टिक और बन उनके लुक को चार-चांद लगा रहा है। इस दौरान ईशा ने हाई हील्स पेयर की थीं।

वहीं उनके पति कुर्ते पजामे में हैंडसम लगे रहे हैं। ईशा की ये तस्वीरें सोशल साइठ पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि ईशा ने 2009 में बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से शादी की थी। ईशा और टिम्मी की मुलाकात प्रीति जिंटा ने करवाई थी। कपल की 3 साल की बेटी हैं,जिसका नाम रियाना है। 

करियर की बात करें तो ईशा ने साल 1998 में तमिल फिल्म 'काधल कविथाई' से डेब्यू किया था। ईशा की पहली हिन्दी फिल्म साल 2000 में आई 'फिजा' थी।

ईशा ने बाॅलीवुड में 'एक विवाह ऐसा भी','प्यार इश्क मोहब्बत','कंपनी', 'दिल का रिश्ता', 'डरना मना है', 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में काम किया। ईशा जल्द ही वेब सीरीज के जरिए बाॅलीवुड में बैक कर रही हैं। 
 

Smita Sharma