एनिवर्सरी पार्टी में छाया ''खल्लास गर्ल'' का डिस्को लुक, पति संग यूं दिए पोज

12/7/2019 9:09:26 AM

मुंबई: बॉलीवुड की 'खल्लास गर्ल' ईशा कोप्पिकर इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिसी संग क्वालिटी टाइन स्पेंड कर रही हैं। ईशा ने बिजनेसमैन टिम्मी नारंग से 29 नवंबर 2009 को शादी रचाई थी। कपल ने मुंबई के जुहू में इस्कान मंदिर में महाराष्ट्रीय रीति रिवाज से शादी रचाई।

शादी के मौके पर परिवार के सदस्य और कुछ खास लोग ही मौजूद थे। वहीं अब कपल की शादी को 10 साल हो गए हैं। बीते दिनों ही एनिवर्सरी के 7 दिन बाद ईशा ने ग्रैंड पार्टी का आयोजन किया। इस पार्टी में बाॅलीवुड के कई स्टार्स पहुंचे। पार्टी में ईशा का डिस्को लुक देखने को मिला।

लुक की बात करें तो ईशा ग्रे कलर की वन पीस ड्रेस में बोल्ड दिख रही हैं। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक, ओपन हेयर्स उनके लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। इस दौरान उन्होंने ड्रेस के साथ मैचिंग गम बूट्स पेयर किए थे।

इस दौरान उन्होंने पिंक कलर का फैदर स्टॉल कैरी किया था। ईशा ने सिर पर एक क्राउन भी नजर आया, जिसमें हसीना बहुत खूबसूरत लग रही थी। 
वहीं उनके पति की बात करें तो वह व्हाइट शर्ट और कलर्ड पैंट में दिखे।

ईशा ने पति संग जमकर पोज दिए। ईशा की पार्टी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

बता दें कि कपल ने 12 साल तक डेट के बाद शादी रचाई थी। शादी के बाद दोनों ने बॉलीवुड को ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन भी दी थी।  कपल की 3 साल की बेटी हैं,जिसका नाम रियाना है। 

टिम्मी से पहले ईशा इंदर कुमार के साथ रिलेशनशिप में थी। साल 2017 में इंदर कुमार के निधन से वो दुखी हुई थी। । इंदर के निधन से उनकी एक्स गर्लफ्रेंड ईशा कोप्पिकर को भी सदमा लगा था।

करियर की बात करें तो ईशा ने साल 1998 में तमिल फिल्म 'काधल कविथाई' से डेब्यू किया था। ईशा की पहली हिन्दी फिल्म साल 2000 में आई 'फिजा' थी। ईशा ने बाॅलीवुड में 'एक विवाह ऐसा भी','प्यार इश्क मोहब्बत','कंपनी', 'दिल का रिश्ता', 'डरना मना है', 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में काम किया। 

Smita Sharma