शादी के 14 साल बाद पति टिमी नारंग से अलग हुईं ईशा कोप्पिकर, तलाक के बाद बेटी संग मायके रह रहीं एक्ट्रेस

12/28/2023 10:23:01 AM

मुंबई. बॉलीवुड इंडस्ट्री में शादी और तलाक होना आम सी बात हो गई है। अब तक कई ऐसे सितारे हैं जो अपनी कई सालों की शादी तोड़ नई जिंदगी जीने लगे हैं। अब इस लिस्ट में एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर का भी नाम शामिल हो गया है। जी हां, एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि वह पति टिमी नारंग से अलग हो गई हैं।

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर शादी के 14 साल बाद पति टिमी नारंग से अलग हो गई हैं। पति से सेपरेशन के बाद वह अपनी 9 साल की बेटी के साथ अपने पेरेंट्स के घर रह रही है।  

वहीं, जब इस बारे में ईशा से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा,  “मुझे कुछ नहीं कहना है। ये बहुत जल्दी है। मुझे अपनी प्राइवेसी चाहिए। मैं आपकी संवेदनशीलता की सराहना करूंगी। 

2009 में हुई थी टिमी से शादी 

ईशा कोप्पिकर और टिमी नारंग ने शादी से पहले 3 साल तक एक दूजे को डेट किया था। दोनों की पहली मुलाकात जिम में हुई थी और फिर प्यार का परवाना चढ़ने के बाद साल 2009 में उन्होंने शादी रचा ली। शादी के बाद एक्ट्रेस ने एक्टिंग छोड़ अपना बिजनेस शुरू किया था।  अब वह एक 'हॉस्पिटैलिटी कंपनी' चलाती हैं।

 

बता दें, ईशा कोप्पिकर फिल्म 'एक था दिल एक थी धड़कन' से बॉलीवुड में डेब्यू करने के बाद 'फिजा', 'प्यार इश्क और मोहब्बत', 'कंपनी', 'कांटे', 'डॉन' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं।

Content Writer

suman prajapati