उज्जैन के महाकाल मंदिर पहुंची ईशा कोपिकर,माथे पर टीका...गले में हार डाले महादेव के रंग में रंगी ''खल्लास गर्ल''

11/2/2022 2:13:41 PM

मुंबई: बाॅलीवुड की खल्लास गर्ल ईशा कोपिकर इन दिनों फिल्मों से दूर फैमिली संग समय बिता रही हैं। भले ही ईशा फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। हाल ही में ईशा की कुछ तस्वीरें आईं हैं।

दरअसल, ईशा हाल ही में उज्जैन के महाकाल मंदिर में पहुंची। इस दौरान ईशा का ट्रेडिशनल लुक देखने को मिला। ईशा रेड साड़ी में बला की खूबसूरत दिखीं। मिनिमल मेकअप, झुमके ईशा के लुक को परफेक्ट बना रहे थे।


ईशा ने इस दौरान गले में व्हाइट एंड रेड गुलाब का बना हार भी पहना था। इस दौरान ईशा ने माथे पर महाकाल के नाम का टीका लगाया था। महाकाल के दरबार पहुंची ईशा ने सबसे पहले शिवलिंग पर जल चढ़ाया।

इसके बाद उन्होंने मंदिर के सामने हाथ जोड़ प्रार्थना की। ईशा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

ईशा कोपिकर ने 12 साल तक डेट के बाद टिम्मी नारंग से 29 नवंबर 2009 को शादी रचाई थी। कपल ने मुंबई के जुहू में इस्कान मंदिर में महाराष्ट्रीय रीति रिवाज से शादी रचाई। कपल की बेटी हैं,जिसका नाम रियाना है। 

करियर की बात करें तो ईशा ने साल 1998 में तमिल फिल्म 'काधल कविथाई' से डेब्यू किया था। ईशा की पहली हिन्दी फिल्म साल 2000 में आई 'फिजा' थी। ईशा ने बाॅलीवुड में 'एक विवाह ऐसा भी','प्यार इश्क मोहब्बत','कंपनी', 'दिल का रिश्ता', 'डरना मना है', 'क्या कूल हैं हम' जैसी फिल्मों में काम किया। 


 

Content Writer

Smita Sharma