ईशा कोप्पिकर ने बॉलीवुड में नेपोटिज्म पर खोली अपनी जुबान, बोली-एक सुपरस्टार ने मुहूर्त के दिन करा दिया था रिप्लेस

9/4/2020 3:05:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद बॉलीवुड में नेपोटिज्म का मुद्दा काफी चर्चा में हैं। अब तक कई स्टार्स पर नेपो-किड्स होने के आरोप लग चुके हैं और कई स्टार्स खुलकर इस पर बात कर चुके हैं। अब हाल ही में इन दिनों फिल्मी दुनिया से दूर एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर ने नेपोटिज्म के मुद्दे पर अपनी राय सबके सामने रखी है और खुद को लेकर भी कई बातें की हैं।

PunjabKesari



ईशा कोप्पिकर का आरोप है कि भाई-भतीजावाद के चलते आज उन्हें फिल्मों में काम नहीं मिल रहा। एक्ट्रेस ने कहा कि सिर्फ एक एक्टर के इशारे पर ही लास्ट समय में फिल्म में उन्हें रिप्लेस कर दिया था। जो आज के समय में भी एक सुपरस्टार है। ईशा ने आगे बताया कि जब वो फिल्म के मुहूर्त के लिए जा रही थी तब उन्हें पता चला कि उन्हें फिल्म से निकाल दिया गया है। 

PunjabKesari
एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जैसे उन्हें किसी फिल्म में रोल मिलने वाला होता था तभी किसी के माता पिता का फोन आता और मेरा रोल उनकी बेटी को मिल जाता। अगर कोई किसी के साथ है और नायिका कलाकार की सहेली या प्रेमिका है, तो उसे ही यह भूमिका मिलेगी। यह सब मेरे साथ भी हुआ है।

PunjabKesari


काम की बात करें तो ईशी ने साल 1998 में तमिल फिल्म चंद्रलेखा से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। इसके बाद वो कई तमिल, तेलुगू, कन्नड़ और मराठी फिल्मों में नजर आई। एक्ट्रेस की पहली बॉलीवुड फिल्म फिजा थी। जिसमें वो करिश्मा कपूर और ऋतिक रोशन के साथ नजर आईं थी। इन दिनों एक्ट्रेस फिल्मी दुनिया से दूर हैं और सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। 

 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Related News

Recommended News