बोल्ड तस्वीरों के लिए ट्रोलिंग किए जाने पर ईशा गुप्ता ने दिया ऐसा करारा जवाब

8/19/2017 10:43:02 AM

मुंबई: सोशल मीडिया पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें डालने के लिए आलोचनाओं का शिकार बनीं हिंदी फिल्म अभिनेत्री ईशा गुप्ता ने पलटवार करते हुए कहा कि उन्हें समझ नहीं आ रहा कि किसी सेलीब्रिटी की गतिविधियों की इतनी गहन समीक्षा क्यों की जाती है।  

अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें डाली थीं जिसके लिए उन्हें नकारात्मक टिप्पणियों का सामना करना पड़ा और कुछ लोगों ने तस्वीरों को ‘‘अश्लील’’ तक कहा।  ईशा ने एक साक्षात्कार में कहा, ‘‘कुछ लोग हैं जो अपनी मर्दांनगी को लेकर आत्मविश्वास से लबरेज हैं, उन्हें कोई चुनौती नहीं मिलती। दूसरी तरफ अगर कोई महिला अपने लिए खड़ी होती है और खुलकर बातें करती है तो पुरूष इस तरह की मजबूत महिलाओं को देखकर परेशान हो जाते हैं। ऐसा पश्चिम में भी होता है।’’  

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे जो बात परेशान करती है, वह यह है कि लोग मेरी तस्वीरों को लेकर परेशान हैं, दुनिया में क्या हो रहा है, इसकी उन्हें फिक्र नहीं है। दुनिया में बहुत कुछ हो रहा है और लोगों को उसे लेकर बोलने की जरूरत है।’’  ईशा ने कहा कि वह अपनी तस्वीरों को लेकर मिलीं नकारात्मक प्रतिक्रियाओं से परेशान नहीं हैं बल्कि उन्हें लोगों की मानसिकता को लेकर ‘‘दुख’’ हुआ।   अभिनेत्री इस समय अपनी नयी फिल्म ‘बादशाहो’ की रिलीज की तैयारी में लगी हैं। फिल्म में उनके साथ अजय देवगन, इमरान हाशमी तथा इलियाना ड’क्रूज मुख्य भूमिकाओं में हैं। मिलन लुथरिया द्वारा निर्देशित फिल्म एक सितंबर को रिलीज होगी।