ईशा ने बताए मम्मी-पापा के किस्से, धर्मेंद्र से रोमांटिक बातें करते खर्राटे लेने लगती थीं हेमा मालिनी

3/18/2020 3:54:58 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' बेस्ट कॉमेडी के लिए जाना  जाता है। शो पिछले कई सालों से लोगों का दिल जीत रहा है। शो में कई बॉलीवुड स्टार्स  गेस्‍ट्स बनकर आते हैं और हंसी से लोट-पोट हो जाते हैं। जैसा कि हाल ही में वायरल हो रहे प्रोमो को देखने में मिल रहा है। 


जी हां, शो के अपकमिंग एपिसोड में फेमस एक्ट्रेस और सांसद हेमा मालिनी आने वाली हैं। एक्ट्रेस अपनी बेटी ईशा देओल के साथ शो में नजर आएंगी। हाल ही में जो प्रोमो सामने आया है, उसमें कपिल दोनों मां बेटी से कई तरह के सवाल पूछते हैं, जिसके जवाब देते हुए दोनों एक्ट्रेसेस और दर्शक हंसते हुए लोट पोट हो जाते हैं।

 
इस दौरान ईशा अपनी मां हेमा मालिनी और पापा धर्मेंद्र को लेकर ऐसा खुलासा करती हैं, जिसे जानकर सभी हैरान हो जाते हैं। शो में कपिल ईशा से पूछते हैं कि जब आप बिजी होती हैं तो आपकी एक फ्रेंड आपकी आवाज में आपके पति को फोन कर देती हैं। इस पर इशा बताती हैं कि मेरी एक सहेली की आवाज बिलकुल मेरे जैसी है तो मैं कभी-कभी बोर हो जाती थी तो वो मेरी जगह बातें किया करती थी। ये सुनते ही सब हंसने लगते जाते हैं।

 

इसके बाद ईशा कहती हैं कि 'मैं 2 मिनट से ज्‍यादा किसी से बात नहीं कर सकती और मेरी ये आदत बिलकुल मम्‍मी जैसी है। जल्‍दी-जल्‍दी बात करके फोन रखो। यहां मुझे मम्‍मी का एक किस्‍सा भी याद आता है जहां पर मम्‍मी पापा से बात कर रही थीं फोन पर और बात करते-करते पापा को मम्‍मी के खर्राटों की आवाज आती है।' इस पर हेमा मालिनी हक-बका जाती हैं और कहती हैं 'देखिए क्‍या हुआ था कि मैं बहुत लंबे समय से लगातार काम कर रही थी। रात भर शूटिंग थी तो शायद उस दिन मैं बहुत थकी हुई थी, तो प्‍यार भरी बातों की भी एक लिमिट होती है' ये सुनते ही वहां बैठे सभी लोग हंसने लगते हैं।

 

Edited By

suman prajapati