''आप पर गर्व..बॉबी देओल के बर्थडे पर बहन ईशा का खास पोस्ट, सनी ने दिल छू लेने वाली तस्वीरें शेयर कर भाई पर लुटाया प्यार

1/27/2024 1:12:18 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. दिग्गज एक्टर धर्मेंद्र के बेटे व एक्टर बॉबी देओल बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक शानदार एक्टर हैं। बॉबी ने दमदार एक्टिंग के जरिए इंडस्ट्री में अपनी धाक जमाई है और लाखों फैंस के दिलों पर राज करते हैं। आज एक्टर के 55वें बर्थडे पर उन्हें सोशल मीडिया पर चारों तरफ से फैंस का खूब प्यार मिल रहा है। वहीं, सनी देओल और ईशा देओल ने भी अपने भाई बॉबी को खास अंदाज में बर्थडे विश किया है। उनका ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

PunjabKesari

 

'गदर' के तारा सिंह उर्फ सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भाई बॉबी संग कई तस्वीरें शेयर कीं और कैप्शन में लिखा- हैप्पी बर्थडे मेरे छोटे लॉर्ड बॉबी देओल। इसके साथ उन्होंने जन्मदिन मुबारक हो, मेरी जिंदगी भी हैशटैग में लिखा। तस्वीरों मे देओल ब्रदर्स की बॉन्डिंग देखते ही बन रही है।


 

View this post on Instagram

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)


वहीं, बहन ईशा देओल ने अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी पर बॉबी देओल की एक धांसू सी तस्वीर शेयर की, जिसमें एक्टर ओपन शर्ट में अपनी बॉडी फ्लॉन्ट कर रहे हैं।

PunjabKesari

 

तस्वीर के साथ ईशा ने कैप्शन में लिखा, "जन्मदिन मुबारक हो भैया। आप पर बहुत गर्व है।" इसके साथ एक्ट्रेस ने नजरबट्टू, हार्ट और स्माइली वाली इमोजी भी लगाई है।

PunjabKesari

 

काम की बात करें तो बॉबी देओल को हाल ही में फिल्म 'एनिमल' में देखा गया, जिसमें उन्होंने अबरार की भूमिका में लोगों का खूब दिल जीता है। अब बॉबी जल्द ही फिल्म 'कंगुवा' और 'हरी हारा वीरा मल्लू' में नजर आएंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News