मां संग चर्च पहुंची ईशा, वन पीस में कहर ढा रही है नीता अंबानी

9/24/2018 1:37:22 PM

मुंबई: ईशा अंबानी की सगाई के जश्न का आज आखिरी दिन है। हाल ही में ईशा का एक और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में ईशा मां नीता के साथ चर्च पहुंची है। वीडियो में पहले नीता को चर्च में सख्त सिक्योरिटी के बीच दाखि‍ल होते देखा जा सकता है।

 

 

इसके बाद ईशा अंबानी, श्लोका मेहता और बाकी करीबियों के साथ एंट्री करती नजर आ रही हैं। ईशा, नीता और श्लोका तीनों ही वेस्टर्न आउटफिट में हैं। नीता अंबानी वन पीस ड्रेस में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 


अंबानी परिवार की चर्च में एंट्री के वक्त लेक कोमो शहर में चर्च के बाहर स्थानीय लोगों की भीड़ देखी जा स्काती है। चर्च के बाहर जुटे लोग अंबानी परिवार को कैमरे में क्लिक करते नजर आए। वीडियो में चर्च के बाहर जमा कई लोगों को ईशा और नीता की तस्वीरें और वीडियोज क्ल‍िक करते देखा जा सकता है। लेक कोमो के लोगों ने अंबानी परिवार का ये शाही अंदाज पहली बार देखने को मिला।

 


बता दें कि तीन दिन तक चले सगाई समारोह के सभी इवेंट्स लेक कोमो में ही आयोजित किए गए थे। इसमें अंबानी परिवार के अलावा भारत से कई सेलिब्रिटी मेहमान भी पहुंचे थे। सगाई सेरेमनी में शामिल होने वाली हस्तियों में बॉलीवुड एक्टर आमिर खान से लेकर प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस जैसे सितारे हैं। करण जौहर, अनिल कपूर, जाह्नवी कपूर, मनीष मल्होत्रा, जूही चावला, सोनम कपूर जैसे सेलेब्स ईशा अंबानी की सगाई के लिए इटली में थे। इस समारोह में फेमस अमेरिकन सिंगर जॉन लेजेंड ने लाइव परफॉर्मेंस भी दी।

 


View this post on Instagram

Ambanis Spotted #ambaniwedding #ambani #ambaniweddingbash #wedding #como #italy #comocathedral #AmbaniWedding #IshaAnand #IshaAmbani #AnandPiramal #NitaAmbani #MukeshAmbani #IshaAmbaniEngagement 🎥 - @sainee12

A post shared by Nita Ambani (@nitamambani) on

Konika