भाभी श्लोका संग पार्टी में छाईं ईशा, राधिका मर्चेंट का भी दिखा स्टनिंग लुक

11/11/2019 4:02:26 PM

मुंबई: रविवार को बिजनेस टायकून मुकेश अंबानी की बहन नीना कोठारी बेटी नयनतारा की प्री वेंडिग पार्टी का आयोजन किया गया। यह पार्टी मुकेश अंबानी ने अपने घर एंटीलिया में रखी थी। अंबानी की इस पार्टी में कई बाॅलीवुड स्टार्स ने शिरकत की। लेकिन हर किसी की निगाहें अंबानी शानदान की बहू श्लोका, बेटी ईशा और होने वाली बहू राधिका मर्चेंट पर जाकर टिक गई। 

ईशा अंबानी

ईशा अंबानी पीरामल के लुक की बात करें तो वह क्रीम  कलर के फ्लोरल प्रिंट जंप सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। इसके साथ मैचिंद दुपट्टे को उन्होंने  स्टाइलिश ड्रेस कलर की बेल्ट के साथ कैरी था।

ईशा ने अपने इस लुक को लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और ओपन हेयर्स के साथ कंप्लीट किया था।

ईशा ने इस दौरान ग्रीन कलर की खूबसूरत ज्वैलरी पहनी हुई थी।

श्लोका मेहता

मुकेश अंबानी की बड़ी बहू यानि आकाश अंबानी की पत्नी श्लोका मेहता ने डर्टी पिंक कलर के प्लेन लहंगे के साथ स्टाइलिश ब्लाउज कैरी किया था। इसके साथ उन्होंने  मैचिंग ओवर श्रग पेयर किया था।

इस लुक में वह बेहद स्टनिंग दिख रही हैं। श्लोका ने अपने इस लुक को चोकर और ईयररिंग्स से पूरा किया था। 

राधिका मर्चेंट

मुकेश अंबानी की छोटी बहू राधिका मर्चेंट के लुक की बात करें तो रेड कलर के लहंगा-चुनरी में काफी स्टनिंग नजर आईं। इस लुक के साथ राधिका ने अलग से एक चुनरी ओढ़ी हुई थी। वहीं लाइट मेकअप, न्यूड लिपस्टिक के साथ स्टाइलिश हेयर स्टाइल बनाए हुए नजर आईं।

इस लुक के साथ राधिका ने पर्ल कलर का रानी हार और खूबसूरत ईयररिंग्स पहने हुए थे। इन तीनों की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी लायरल हो रही हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। 

Smita Sharma