शादी के बाद और भी खूबसूरत हो गईं हैं ईशा अंबानी ,ब्लैक साड़ी में दिख रही हैं बला की खूबसूरत

4/7/2019 5:24:52 PM

मुंबई: फैशन डिजाइनर सब्यासाची मुखर्जी ने इंडस्ट्री में कामयाबी के 20 साल पूरे कर लिए हैं। सब्यासाची बॉलीवुड के फेवरेट फैशन डिजाइनर में से एक हैं। उन्होंने तमाम सेलिब्रिटी के आउटफिट तैयार किए हैं। उन्हीं के डिजाइन किए ड्रेसेस में शनिवार देर रात हुई पार्टी में कई स्टार्स पहुंचे। इस खास मौके पर जाह्नवी कपूर, तारा सुतारिया, मानुषी छिल्लर, अनन्या पांडे, फरहान अख्तर, शिबानी दांडेकर के अलावा सिने स्टार्स ने शिरकत की।

इस पार्टी में मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी भी पहुंची। इस दौरान ईशा ने अपनी प्लेन ब्लैक साड़ी में खूबसूरत अंजाज में एंट्री की। सब्यसाची के सिग्नेचर बेल्ट ने उनके इस साड़ी लुक को और भी ग्लैमरस बना दिया। ईशा ने अपने लुक को लाइट मेकअप और न्यूड लिप शैड से कम्पलीट किया था।

इस दौरान उन्होंने खूबसूरत ईयररिंग्स कैरी किए। ईशा ने अपने बालों को सॉफ्ट कर्ल के साथ खुला छोड़ा था जो उनके लुक को चार चांद लगा रहा था। अपने इस सिंपल लुक में भी ईशा का स्टाइल परफेक्ट लग रहा था। सब्यसाची हमेशा से ईशा के फेवरेट डिजाइनर्स में से एक रहे हैं। ईशा की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

बता दें कि ईशा ने बीते साल दिसंबर में आनंद पीरामिल के साथ शादी रचाई थी। ईशा ने अपनी शादी में जहां अबु जानी संदीप खोसला का लहंगा पहना था, वहीं उन्होंने अपने रिसेप्शन में सब्यसाची के वेलवेट लहंगे में अपना एलीगेंट लुक दिखाया। शादी के बाद यह ईशा का पहला इवेंट है। 

 

Smita Sharma