लाखों का है ईशा और आनंद की शादी का कार्ड, कीमत जान लगेगा झटका

11/11/2018 12:48:37 PM

मुंबई: रिलायंस इंडस्ट्रीज के चैयरमैन मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी 12 द‍िसंबर को आनंद पीरामल से शादी करेंगी। इस शादी में परिवारवालों द्वारा छोटी-बड़ी चीज का खास इंतजाम किया जा रहा है। बीते दिन ही  ईशा और आनंद की शादी के कार्ड की पहली झलक सामने आई थी। यह शादी शाही अंदाज में होगी, इस बात का अंदाज वेड‍िंग कार्ड को देखकर लगाया जा सकता है। शादी का कार्ड परांपर‍िक अंदाज में रॉयल लुक देते हुए बनाया गया है। इस कार्ड की कीमत जानकार आप हैरान हो जाअंगे।  
            

 

View this post on Instagram

Here is the first glimpse of the beautiful invite for Isha and Anand’s wedding. Blessings of Gayatri Maa. #ishaambani #anandpiramal #wedding #invite #celebration #tadkabollywood

A post shared by Tadka Bollywood (@tadka_bollywood_) on

दरअसल, इंड‍िया टुडे की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इस कार्ड में सोने से कढ़ाई की गई है। यह आमंत्रण पत्र आम कार्ड जैसा नहीं है बल्कि एक बॉक्स जैसा बनाया गया है। इसे खोलने पर सबसे पहले आपको 'IA'लिखा दिखता है, जिसका अर्थ है ईशा-आनंद। मेन बॉक्स में एक डायरी है, जिसमें शादी का आमंत्रण दिया गया है और तमाम जानकारियां शामिल हैं।

PunjabKesari

पिंक कलर के बॉक्स पर सोने से कढ़ाई की गई है। इसे खोलने पर गायत्री मंत्र बजता है। इसके भीतर 4 अन्य छोटे बॉक्स हैं, जिनमें गायत्री देवी की मढ़ी हुई तस्वीरें हैं। दूसरे बॉक्स में मोती की माला रखी हुई है।इस शाही अंदाज में बने एक कार्ड की कीमत तकरीबन 3 लाख रुपये बताई जा रही है।

PunjabKesari

खबरों के मुताबिक ईशा और आनंद की शादी की सारी रस्में भारतीय रीति-रिवाज से होगी। वहीं अंबानी और पीरामल पर‍िवार सभी फैमिली मेंबर और खास दोस्तों के लिए एक खास ड‍िनर पार्टी का आयोजन करेंगे। सभी लोगों को इस शाही शादी का बेसब्री के साथ इंतजार है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News