आज ही के दिन ईशा अंबानी ने आनंद पीरामल के साथ लिए थे सात फेरे, किंग खान ने निभाई थी ये खास रस्म

12/12/2019 1:04:57 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी आज अपनी फर्स्ट वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रही हैं। आज ही के दिन ईशा अंबानी ने अजय पीरामल के बेटे आनंद पीरामल के साथ सात फेरे लिए थे। कपल की शाही शादी में बॉलीवुड सेलेब्रिटियों से लेकर देश-विदेश के दिग्गज राजनेताओं का भारी जमावड़ा देखने को मिला था। तो चलिए आज कपल की एनिवर्सरी पर उनकी शादी की तस्वीरों के साथ कुछ यादें ताजा करते हैं।

PunjabKesari

अंबानी की बेटी ईशा अंबानी की शादी दुनिया की सबसे महंगी शादी थी, जो 724 करोड़ के बजट में हुई थी। ईशा की शादी मुंबई स्थित अंबानी हाउस में ही हुई थी। दोनों शादी की तस्वीरे इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रही थी, क्योंकि पूरा देश दुनिया के सबसे अमीर व्यक्ति की बेटी की शादी देखने के लिए काफी उत्सुक था। 

PunjabKesari
शादी से पहले ईशा की प्री-वेडिंग भी हुई थी, जो कि उदयपुर में हुई थी। अमेरिकन पॉप स्टार बेयॉन्स भी ईशा के प्री वेडिंग फंक्शन में परफॉर्म करने पहुंचीं थीं।

PunjabKesari

बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान ने ईशा अंबानी की संगीत सेरेमनी को होस्ट किया था।  इस दौरान हिलेरी क्लिंटन और जॉन केरी जैसी महान हस्तियां भी शामिल हुई थीं।


PunjabKesari
शादी में ईशा ने व्हाइट कलर का लहंगा पहना था, मां की दी हुई रेड कलर की चुनरी ओढ़ी हुई थी। दुल्हन अवतार में ईशा की खूबसूरती देखते ही बन रही थी।

PunjabKesari

शादी में फिल्म इंडस्ट्री से बच्चन परिवार, आलिया भट्ट, गौरी खान-शाहरुख खान, आमिर खान, रेखा, दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह, शाहिद कपूर-मीरा राजपूत, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस और माधुरी दीक्षित जैसे बड़े सितारों ने शिरकत की थी।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News