बेटी के कन्यादान पर भावुक हुए नीता-मुकेश अंबानी, दुल्हन के लिबाज में खूब जच रही हैं ईशा

12/13/2018 12:55:41 PM

मुंबई: दुनिया के सबसे अमीर घराने की बेटी ईशा अंबानी ने 12 दिसंबर को आनंद पीरामल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। ये शादी अंबानी के मुंबई स्थित घर एंटीलिया में हुई।

इस शादी में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर कई महान हस्तियां शामिल हुईं। बेटी की शादी के लिए अंबानी परिवार ने एंटीलिया को दुल्हन की तरह सजवाया। हाल ही में अब ईशा और आनंद की शादी की तस्वीरें सामने आ गई हैं। 



इन तस्वीरों में ईशा दुल्हन के लिबाज में काफी सुंदर दिख रही हैं। तस्वीरों में वह मंडप तक जा रही हैं जिसमें उनके दोनों भाई लाल चूनर पकड़े हुए दिख रहे हैं और ईशा चल रही हैंं। 

View this post on Instagram

Wedding #varmala ..💕 Follow @dulhaniyaa for wedding updates . . #ambaniwedding #ishaambani #celebritywedding #nitaambani #sangeetnight #ambanifamily #akashambani #mukeshambani #ambanis #celebrityweddings #celebwedding #weddingdecor #mumbai #deepveer #priyankachopra #virushka #gujjuwedding #anandpiramal #deepikapadukone #bollywood #bigfatindianwedding #wedding2018 #weddingoftheyear #bollywoodfashion #anandpiramal #ishakishadi #dulhaniyaa #mukeshambani #nitaambani #Antilia #garland

A post shared by Dulhaniyaa.com-Indian Weddings (@dulhaniyaa) on

 

दुल्हन का लिबाज में ईशा किसी शहजादी से कम नहीं लग रही हैं। वहीं कुछ तस्वीरों में ईशा और आनंद एक दूसरे को वरमाला पहनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

ईशा ने अपनी शादी के लिए ऑफ व्हाइट लहंगा चुना। साथ ही लाल चूनर भी कैरी की। वहीं आनंद पीरामल भी ऑफ व्हाइट कलर की शेरवानी में जंच रहे थे। ईशा की मां यानी नीता अंबानी ने गोल्डन और पर्पल कलर की साड़ी पहनी। साथ ही मांग टीका और नथ कैरी की। 


 

View this post on Instagram

#ishaambani #anandpiramal #bigfatindianwedding #desiwedding #ambaniwedding #ishakishaadi #nitaambani ❤️❤️❤️ @viralbhayani

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

कन्यादान पर भावुक हुए नीता-मुकेश अंबानी

 सोशल मीडिया पर कई तस्वीरें सामने आईं हैं जिसमें ईशा की मां नीता और पिता मुकेश अंबानी काफी इमोशनल नजर आ रहे हैं। दरअसल, कन्यादान की रस्मों के बीच दोनों काफी भावुक हो गए और बेटी ईशा भी काफी इमोशनल हो गईं।

वहीं कन्यादान के समय आमिताभ बच्चन ने शादी में आए मेहमानों को कन्यादान की रस्म के महत्व के बारे में बताया। इसकी वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।जिसमें अमिताभ बच्चन कह रहे हैं कि इस रस्म के जरिए दुल्हन के पिता दूल्हे को अपनी जिंदगी का भावनात्मक धन भी देते हैं। ऐसे में ये दो परिवार के मिलन का भी पल होता है। अमिताभ कहते हैं कि कन्यादान के जरिए लड़की के पिता अपनी आने वाली सात पीढ़ियों को अपने अच्छे कर्मों का फल भी देते हैं।

 

View this post on Instagram

Masti during Garland ceremony between bride and the bridegroom is a must in Indian traditions #ishaambani #anandpiramal #wedding @manav.manglani

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani) on

जयमाला की रस्म 

ईशा और आनंद की जयमाला की रस्म आम शादियों की तरह ही हुई। इस दौरान आनंद को उनके दोस्तों ने कंधे पर उठा लिया, जिसके बाद ईशा आनंद को जयमाला नहीं डाल पाईं तो उनके भाई आगे आए। अनंत और आकाश अंबानी ने ईशा को कंधों पर उठा लिया । इस तरह दोनों ने एक-दूसरे को जयमाल पहनाया। 

 

Neha