पठान:''अगर शाहरुख की फिल्म बायकाॅट कर दें तो वो आम मुसलमान की तरह सड़कों पर भटके'' जानें योगी आदित्यनाथ के वायरल वीडियो की सच्चाई

3/30/2022 10:46:04 AM

मुंबई: बॉलीवुड के किंग खान उर्फ शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म की शूटिंग स्पेन में हो रही हैं। इस फिल्म में शाहरुख के साथ दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम हैं।

PunjabKesari

जहां एक तरफ शाहरुख के फैंस उनकी इस फिल्म केलिए काफी एक्टसाटिड  हैं।वहीं दूसरी तरफ सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा हैं।

PunjabKesari

वायरल वीडियो में दावा किया गया है कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ लोगों से एक्टर की अपकमिंग फिल्म को देखने का बहिष्कार करने का आग्रह कर रहे हैं। आइए जानते हैं इस वायरल वीडियो की सच्चाई।

PunjabKesari

वीडियो में आदित्यनाथ ने कह रहे हैं- 'कुछ तथाकथित वामपंथी कलाकारों और लेखकों ने देश विरोधी बयान देना शुरू कर दिया है। दुर्भाग्य से शाहरुख खान उनमें से एक हैं। यह पहली बार नहीं है। उन्होंने पहले भी इस तरह का अभिनय किया है। शाहरुख को यह नहीं भूलना चाहिए कि अगर देश के बहुसंख्यक उनकी फिल्मों को बायकॉट कर दें तो उन्हें एक आम मुसलमान की तरह सड़कों पर भटकना पड़ेगा।' इसके अलावा उन्होंने शाहरुख की तुलना मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद से भी की।


क्या है सच्चाई

अगर आप भी यही सोच रहे हैं कि ये वीडियो हालिया तो हम आपको बता दें कि ये  लगभग सात साल पुराना है और इसका शाहरुख खान की आने वाली फिल्म पठान से कोई लेना-देना नहीं है। इतना ही नहीं  वीडियो में योगी आदित्यनाथ की पहचान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के बजाए लीडर के रूप होती है जो इस बात  को साबित करता है कि वीडियो पुराना है।

PunjabKesari

वहीं जब हमने  'शाहरुख', 'योगी आदित्यनाथ' और 'हाफ़िज़ सईद' जैसे कीवर्ड के साथरिपोर्ट की खोज की तो हमें 5 नवंबर, 2015 की एक रिपोर्ट मिली। उस समय आदित्यनाथ गोरखपुर से सांसद थे। हेडलाइन में लिखा था-हाफिज सईद और शाहरुख खान की भाषा में कोई अंतर नहीं है। उन्हें पाकिस्तान चला जाना चाहिए।
 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News