रियल लाइफ में बदला रील लव! एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं टीवी के अभिमन्यु-अक्षरा, सेट के लोगों ने किए AbhiRa की बढ़ती नजदीकियों के खुलासे

5/29/2022 1:30:37 PM

मुंबई: फिल्मों और टीवी सीरिय्ल में  स्टार्स के बीच प्यार और रोमांस देखने को मिलता है लेकिन कभी-कभी ये पर्दे तक सीमित नहीं रहता है। सेट पर स्टार्स के बीच इतनी नजदीकियां बढ़ जाती है वो एक दूसरे को दिल दे बैठते हैं। ये बाते सुनने में फिल्मी जरूर लगती है लेकिन ये हकीकत हैं। अब तक कई स्टार्स की फिल्म या टीवी के सेट पर जोड़ियां बनीं। देबिना बनर्जी-गुरमीत चौधरी और करण सिंह ग्रोवर-जेनिफर विंगेट से लेकर शोएब इब्राहिम-दीपिका कक्कड़ तक टीवी की दुनिया एक आदर्श मैचमेकर की भूमिका निभाने के लिए विख्यात है। 

PunjabKesari

अब इस लिस्ट में टीवी के एक्टर हर्षद चोपड़ा और एक्ट्रेस प्रणाली राठौड़ का नाम जुड़ गया है। हर्षद और प्रणाली राजन शाही के डेली सोप ये रिश्ता क्या कहलाता है में अभिमन्यु और अक्षरा का किरदार निभा रहे हैं। 'अक्षरा' और 'डॉ अभिमन्यु' की भूमिका निभाने वाले ये रूमर्ड कपल हर किसी की पसंदीदा ऑन-स्क्रीन जोड़ी है। वहीं अब दोनों की ऑफ-स्क्रीन केमिस्ट्री ने लोगों की जुबान को मीठा कर दिया है।

PunjabKesari

हर्षद और प्रणाली के बीच 16 साल का अंतर है, लेकिन उनके ऑन-स्क्रीन बॉन्ड ने उनके बीच ऑफ-स्क्रीन प्रेम की अफवाहें फैलाई हैं। सेट से कई सूत्रों की मानें तो ये दोनों वास्तव में लवबर्ड्स में बदल गए हैं। डेली सोप के सेट पर कई लोगों का मानना है कि दोनों एक-दूसरे को डेटकर रहे हैं।

PunjabKesari

एक इंग्लिश वेबसाइट को दिए इंटरव्यू में सेट से जुड़े एक सूत्र ने कहा-वे सेट पर एक-दूसरे के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताते हैं। उनका दोपहर का खाना एक साथ होता है। वे एक साथ पहुंचते हैं और यहां तक कि पैक अप करने के बाद भी एक साथ ही निकलते हैं। जैसा कि हम जानते हैं, वे कई डेट्स पर भी गए हैं।

PunjabKesari

एक अन्य करीबी सूत्र ने बताया- प्रणाली हर्षद के साथ स्मोक भी करती हैं। अब वो भी उनकी तरह अकेले में ही रहने लगी हैं। वह उनके सीनियर हैं लेकिन दोनों के बीच कुछ तो पक रहा है। मुझे नहीं लगता कि वे खुलकर सामने आएंगे और इसे बताएंगे क्योंकि हर्षद अपनी लाइफ को लेकर काफी प्राइवेट हैं।

PunjabKesari

वहीं जब प्रणाली राठौड़ से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कहा-हम बेहतर और करीबी दोस्त हैं। यह सिर्फ अफवाह है हालांकि इस बारे में दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई है। खैर हम हर्षद और प्रणाली के रिश्ते के आधिकारिक होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News