विकास गुप्ता का पार्थ समथान को ताना! ट्वीट कर बोले-''आप यंग हैं और कोविड से नहीं मरेंगे, तो क्या लोगों की...

7/13/2020 5:14:40 PM

मुंबई: सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम पार्थ समथान ने रविवार को अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया। इस बात की जानकारी खुद पार्थ ने ट्विटर  पर दी थी। उन्होंने लिखा-'हाय दोस्तों, मैंने कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आग्रह करूंगा और हर किसी से अनुरोध करूंगा, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ घनिष्ठ संपर्क में हैं।

कृपया अपनी जांच करा लें। मैं उनके सभी समर्थन के लिए BMC को धन्यवाद देता हूं, कृपया सुरक्षित और सुरक्षित रहें!' वहीं पार्थ के कोरोना पाॅजिटिव बताए जाने के बाद विकास गुप्ता ने एक ट्वीट ऐसा ट्वीट किया जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह एक्टर को ताना मार रहे हैं।

विकास गुप्ता ने लिखा- 'ये बहुत मतलबी बात है कि क्योंकि आप यंग हैं और कोविड से नहीं मरेंगे, तो आप जिन लोगों के साथ काम करते हैं उनकी जिंदगी को खतरे में डालें।आपका घूमना-फिरना कुछ महीनों के लिए इंतजार कर सकता है। #StayHomeStaySafe'

चाहे विकास ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कई ट्विटर यूजर्स ने सोचा कि विकास का इशारा पार्थ की तरफ है। इस बारे में सफाई देते हुए विकास ने लिखा-'वो बेवकूफ लोग जो सोच रहे हैं कि मैं किसी को ताना मार रहा हूं तो बता दूं कि वो गलत हैं। मेरा वो लिखने का मतलब था कि लोगों को ध्यान से रहना चाहिए क्यूंकि इससे दूसरों की जिंदगी बच सकती है। #Covid19isGettingCloser #StayHomeStaySafe


बता दें कि पार्थ समथान और विकास गुप्ता पहले रिश्ते में रह चुके हैं। इसके बाद पार्थ ने विकास पर केस भी किया था हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते दोबारा ठीक हो गए थे। विकास गुप्ता ने पार्थ संग अपने रिश्ते का खुलासा कुछ समय पहले ही किया था। विकास ने बताया था कि वे बाइसेक्सुअल हैं और उनका रिश्ता पार्थ समथान संग रह चुका है।

Smita Sharma