विकास गुप्ता का पार्थ समथान को ताना! ट्वीट कर बोले-''आप यंग हैं और कोविड से नहीं मरेंगे, तो क्या लोगों की...

7/13/2020 5:14:40 PM

मुंबई: सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' फेम पार्थ समथान ने रविवार को अपने कोरोना पॉजिटिव होने का खुलासा किया। इस बात की जानकारी खुद पार्थ ने ट्विटर  पर दी थी। उन्होंने लिखा-'हाय दोस्तों, मैंने कोविड-19 टेस्ट कराया था जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। मैं आग्रह करूंगा और हर किसी से अनुरोध करूंगा, जो पिछले कुछ दिनों में मेरे साथ घनिष्ठ संपर्क में हैं।

PunjabKesari

कृपया अपनी जांच करा लें। मैं उनके सभी समर्थन के लिए BMC को धन्यवाद देता हूं, कृपया सुरक्षित और सुरक्षित रहें!' वहीं पार्थ के कोरोना पाॅजिटिव बताए जाने के बाद विकास गुप्ता ने एक ट्वीट ऐसा ट्वीट किया जिसे देख ऐसा लग रहा है कि वह एक्टर को ताना मार रहे हैं।

PunjabKesari

विकास गुप्ता ने लिखा- 'ये बहुत मतलबी बात है कि क्योंकि आप यंग हैं और कोविड से नहीं मरेंगे, तो आप जिन लोगों के साथ काम करते हैं उनकी जिंदगी को खतरे में डालें।आपका घूमना-फिरना कुछ महीनों के लिए इंतजार कर सकता है। #StayHomeStaySafe'

PunjabKesari

चाहे विकास ने इस ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिया लेकिन कई ट्विटर यूजर्स ने सोचा कि विकास का इशारा पार्थ की तरफ है। इस बारे में सफाई देते हुए विकास ने लिखा-'वो बेवकूफ लोग जो सोच रहे हैं कि मैं किसी को ताना मार रहा हूं तो बता दूं कि वो गलत हैं। मेरा वो लिखने का मतलब था कि लोगों को ध्यान से रहना चाहिए क्यूंकि इससे दूसरों की जिंदगी बच सकती है। #Covid19isGettingCloser #StayHomeStaySafe

PunjabKesari
बता दें कि पार्थ समथान और विकास गुप्ता पहले रिश्ते में रह चुके हैं। इसके बाद पार्थ ने विकास पर केस भी किया था हालांकि बाद में दोनों के रिश्ते दोबारा ठीक हो गए थे। विकास गुप्ता ने पार्थ संग अपने रिश्ते का खुलासा कुछ समय पहले ही किया था। विकास ने बताया था कि वे बाइसेक्सुअल हैं और उनका रिश्ता पार्थ समथान संग रह चुका है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

static