बैंड बाजा बारात:अगले 15 दिन में मंगेतर नंदिता संग शादी रचाएंगे विद्युत जामवाल,लंदन में बज सकती है शहनाई!

7/13/2022 8:31:25 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर विद्युत जामवाल इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। विद्युत जामवाल  ने पिछले साल सितंबर में फैशन डिजाइनर नंदिता मेहतानी संग सगाई की थी। कपल की सगाई की खबर ने हर किसी को हैरान कर दिया था। इंगेजमेंट के बाद इस कपल की शादी की खबरें काफी जोरों
पर है।

PunjabKesari

अब खबर है कि ये कपल इस महीने (जुलाई) शादी करने जा रहा है। नंदिता लंदन में हैं और कयास लगाए जा रहे हैं कि विद्युत भी बहुत जल्द लंदन रवाना होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बहुत जल्द ये कपल लंदन में शादी करने जा रहा है। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक ऐसा भी सुनने में आ रहा है कि दोनों ने पहले ही शादी कर ली है और उनके दोस्तों ने अभी तक ये बात छिपाकर रखी है। हालांकि इस खबर में कितनी सच्चाई है ये तो खुद कपल ही बता सकता है। 

PunjabKesari

हालांकि कुछ लोग ऐसा भी कह रहे हैं कि उनकी शादी आने वाले 15 दिनों में हो सकती है और दोनों इसकी घोषणा कर सकते हैं। पहले भी विद्युत जामवाल और नंदिता लोगों को सरप्राइज दे चुके हैं।

PunjabKesari

विद्युत और नंदिता ने सितंबर 2021 में अपनी बाहों में बाहें लिए ताजमहल के सामने वाली तस्वीर शेयर कर अपनी सगाई की घोषणा की थी। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidyut Jammwal (@mevidyutjammwal)

नंदिता मेहतानी की  दूसरी शादी

नंदिता मेहतानी की बात करें तो पहले उनकी शादी करिश्मा कपूर के पूर्व पति संजय कपूर के साथ हुई थी।हालांकि यह शादी कुछ समय ही चली थी और 2003 में दोनों का तलाक हो गया है। 

विद्युत जामवाल की बात करें तो हाल में उनकी फिल्म ‘खुदा हाफिज 2’ रिलीज हुई है। इस फिल्म को दर्शकों और क्रिटिक्स की मिली जुली प्रतिक्रिया मिली है। 
अपकमिंग प्रोजैक्ट की बात करें तो विद्युत आईबी71 और शेर सिंह राणा जैसी फिल्मों की शूटिंग कर रहे हैं। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News