उर्वशी ने गुपचुप तरीके से रचाई शादी ! मांग में सिंदूर और लंबी चोटीकुछ इस अंदाज में मुंबई की सड़कों पर स्पाॅट हुईं एक्ट्रेस

1/13/2021 10:47:24 AM

मुंबई: एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर अपनी पोस्ट से फैंस को हैरान कर देती हैं। इसी बीच उर्वशी की कुछ तस्वीरें सोशल साइट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख हर किसी के जहन में ये सवाल आ रहा है कि एक्ट्रेस ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली है।

दरअसल, सामने आईं इन तस्वीरों में उर्वशी एकदम मैरिड लुक में दिख रही हैं। लुक की बात करें तो उर्वशी पीच कलर के सूट में बला की खूबसूरत लग रही हैं।

 

इन तस्वीरों में उर्वशी मांग में सिंदूर भरे नजर आ रही हैं। उर्वशी ने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, लंबी चोटी से कंप्लीट किया है। फैंस उर्वशी की इन तस्वीरों को देख कई तरह के सवाल कर रहे है।

लेकिन आपको बता दें कि उवर्शी का ये लुक उनके अुपकमिंग प्रोजैक्ट के लिए है। उर्वशी की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। 

काम की बात करें तो उर्वशी आखिरी बार फिल्म  'वर्जिन भानुप्रिया' थी।'वर्जिन भानुप्रिया' फिल्म फ्लॉप साबित हुई। इसके उनके साथ गौतम गुलाटी थे।

 इसके अलावा उर्वशी का म्यूजिक वीडियो 'वो चांद कहां से लाओगी' रिलीज हुआ है जिसे खूब पसंद किया जा रहा है। वीडियो सॉन्ग में वह टीवी एक्टर मोहसिन खान के साथ नजर आईं।

 


 

 

 

 

Smita Sharma