घर आईं नन्हीं परी: मां बनीं उर्मिला मातोंडकर, बेटी को गोद में लिए मोहसिन ने शेयर की प्यारी सी तस्वीर!

9/14/2022 8:01:24 AM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर के घर हाल ही नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। उर्मिला मातोंडकर एक प्यारी सी बेटी की मां बनीं है। अब आप सोच रहे होंगे कि उर्मिला प्रेग्नेंट हो और इसकी खबर किसी के कानों तक ना पहुंचे ये कैसे हो सकता है।

हम आपकी इस परेशानी को भी दूर कर देते हैं। दरअसल, उर्मिला मातोंडकर के पति मोहसिन अख्तर ने एक छोटी-सी बच्ची के साथ एक तस्वीर शेयर की।

तस्‍वीर में बच्‍ची मोहसिन की गोदी में बैठी नजर आ रही है। मोहसिन ने अपनी टाइमलाइन पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-'वाह, छोटी राजकुमारी, मेरे प्यारे दिल के राज्य पर आपका शासन पूरे एक साल तक पहुंच गया है और यह मेरी छोटी राजकुमारी ऐरा के लिए सबसे रोमांचक पहला जन्मदिन है।' इस तस्वीर के बाद लोगों ने कयास लगाने शुरू कर दिखे की कपल ने बच्चे को गोद लिया है। इस खबर को वो छिपा रहे हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohsin Akhtar (@mohsinakh)

 

हालांकि इन कयासों पर कपल ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और इस पोस्ट का सच बताया। एक वेबपोर्टल से बात करते हुए उर्मिला ने कहा-ऐरा मेरी भतीजी है।  वह मोहसिन के भाई की बेटी है। वहीं मोहसिन कहा-'जब मैंने ये तस्वीर पोस्ट की तो मुझे लोगों ने बधाई के मैसेज भेजने शुरू कर दिए इसलिए मैंने अपनी पोस्ट पर जो कैप्शन लिखा था उसको थोड़ा सही किया है।' 

उर्मिला मातोंडकर ने 42 साल की उम्र में 3 मार्च 2016 को कश्मीरी बिजनेसमैन और मॉडल मोहसिन अख्तर से शादी रचाई थी। कपल ने ये शादी गुपचुप तरीके से की थी और दुनिया को जब इस शादी के बारे में पता चला तो सब हैरान रह गए थे। 


खैर ये बात तो साफ है कि उर्मिला-मोहसिन बी-टाउन के नए माता-पिता नहीं बने हैं लेकिन इस क्यूट गर्ल को उर्मिला के फैंस का ढेर सारा प्यार मिल रहा है।

 

Content Writer

Smita Sharma