दूसरी बार मां बनेंगी ''तारक मेहता..'' शो की ''रीटा रिपोर्टर''? इस तस्वीर ने दिया प्रेग्नेंसी का हिंट

9/9/2023 3:07:13 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस प्रिया आहूजा टीवी इंडस्ट्री का एक जाना माना चेहरा हैं। उन्हें स्टार प्लस के लोकप्रिय सीरीज़ गुम है किसी के प्यार में में मैडी उर्फ मधुरा का किरदार निभाते हुए देखा गया था। तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो से घर-घर में मशहूर हुईं एक्ट्रेस ने अब अपने फैंस को सरप्राइज दिया है।

PunjabKesari


 
लग रहा है कि प्रिया और उनके पति मालव राजदा जल्द ही दूसरे बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं। अटकलें तब शुरू हुईं जब एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक तस्वीर दोबारा शेयर की। दिलचस्प बात यह है कि यह वही तस्वीर है जो उन्होंने अपनी पहली प्रेग्नेंसी की घोषणा के दौरान शेयर की थी।

PunjabKesari


तस्वीर में कपल बेबी शूज लिए हुए एक-दूसरे का हाथ थामे दिख रहा है। पोस्ट में प्रिया ने अपने पति को भी टैग किया है। हालाँकि, अभी तक प्रिया और मालव के किसी नए सदस्य के बेबी के आने की खबर की पुष्टि नहीं की है।

PunjabKesari

 

बता दें कि प्रिया आहूजा और मालवा राजदा की दोस्ती टीवी शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा के दौरान हुई थी, लेकिन कब ये दोस्ती प्यार में बदल गई कपल को पता ही नही चला। अपने प्यार का इजहार करने के बाद दोनों ने साल 2011 में शादी कर ली थी और 2020 में उन्होंने अपने पहले बच्चे का स्वागत किया। वहीं अब प्रिया के दूसरी बार मां बनने की खबरें सामने आ रही हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News