क्या होम्बले फिल्म्स और जूनियर एनटीआर के बीच होने वाला है एक बड़ा सहयोग ?

3/2/2024 1:55:55 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। होम्बले फिल्म्स यकीनन भारतीय सिनेमा के सबसे बड़ा प्रोडक्शन हाउसेज में से एक है। इस अग्रणी प्रोडक्शन हाउस ने अपने ब्लॉकबस्टर्स फिल्मों जैसे  केजीएफ चैप्टर 2, कांतारा: ए लीजेंड और प्रभास स्टारर प्रशांत नील निर्देशित फिल्म 'सालार पार्ट 1: सीजफायर' के साथ इंडियन सिनेमा को ग्लोबल लेवल पर स्थापित किया है। उनके हर कंटेंट को दर्शकों से खूब सारा प्यार मिल रहा है और इसका कारण यह है कि होम्बले फिल्म्स ने एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में जनता की नब्ज को पहचान लिया है। वे ऐसे कमर्शियल पॉटबॉयलर्स और कंटेंट्स पेश कर रहे हैं जो ऑडियंस के साथ गूंजता है।

ब्लॉकबस्टर सालों के बाद ये प्रोडक्शन हाउस अपने मच अवेटेड प्रोजेक्ट कांतारा चैप्टर 1 के लिए तैयार है, जिसे ऋषभ शेट्टी डायरेक्ट और एक्ट कर रहे हैं। 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jr NTR (@jrntr)

जबकि ऑडियंस हमेशा होम्बले फिल्म्स के लार्जर देन लाइफ सिनेमैटिक कंटेंट का इंतजार करती है। लोग एक्साइटेड है यह देखने के लिए कि कांतारा: ए लीजेंड चैप्टर 1 के बाद उनके पास पेश करने के लिए क्या है और इस बीच सोशल मीडिया पर एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसने लोगों के उत्साह को सातवें आसमान पर पहुंचा दिया है।

दरसअल हाल ही में बहुमुखी प्रतिभा के माकिल ऋषभ शेट्टी होम्बले फिल्म्स के विजय किरगंदूर और निर्देशक प्रशांत नील जूनियर एनटीआर के घर पर पार्टी में जमा हुए। दोनों ने पार्टी में एक साथ तस्वीरें खिंचवाईं और जैसे ही ये तस्वीरें वायरल हुईं, अनुमान लगाया जाने लगा कि होम्बले फिल्म्स ने सुपरस्टार जूनियर एनटीआर को अपने एक दिलचस्प और बड़े प्रोजेक्ट के लिए साइन किया है जो नियर फ्यूचर में आ सकता है।

ऐसे में एक तरफ जहां ये अफवाहें जोरों पर है, वहीं एक और स्ट्रॉंग स्पेक्यूलेशन फैन्स और ऑडियंस का खूब ध्यान खींचा है। जी हां, कहा जा रहा है कि जूनियर एनटीआर, जो ऋषभ शेट्टी और विजय किरगंदूर दोनों के अच्छे दोस्त हैं, उनके अगले सिनेमाई तमाशे और बहुप्रतीक्षित कांतारा: ए लीजेंड चैप्टर 1 में इस जोड़ी के साथ शामिल हो सकते हैं।

और इसका एक मजबूत कारण है क्योंकि जूनियर एनटीआर की मां, शालिनी नंदामुरी कुंदापुर कर्नाटक की रहने वाली हैं और उनका कोला के रिचुअल्स से स्पेशल कनेक्शन है, जिसे कांतारा में भी दिखाया गया था।

इस बीच, काम के मोर्चे पर, होम्बले फिल्म्स ऋषभ शेट्टी स्टारर और निर्देशित सबसे महत्वाकांक्षी फिल्म कांतारा: ए लीजेंड चैप्टर 1 के साथ जनता को दिव्य सवारी पर ले जाने के लिए तैयार है। साथ ही वे 'सलार पार्ट 2: शौर्यंगा पर्व' के लिए प्रभास और प्रशांत नील के साथ फिर से जुड़ेंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News