प्यार में पड़ी ''कसौटी जिंदगी की 2'' की प्रेरणा ! शेयर की पार्टनर संग तस्वीर

1/15/2020 1:28:29 PM

मुंबई: सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का किरदार निबा रही एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस अक्सर अपनी लव-लाइफ को लेकर चर्चा में रहती हैं। शो के लीड एक्टर पार्थ समथान संग उनके रिलेशनशिप को लेकर भी खबरें आती रहती हैं। हालांकि दोनों न ही अपने रिश्ते को स्वीकार नहीं किया।

PunjabKesari

इसी बीच एरिका ने  अपने इंस्टा पर एख ऐसी तस्वीर शेयर की, जिसे देख फैंस का दिल टूट गया। दरअसल, एरिका ने एक तस्वीर के जरिए अपने पार्टनर की पहली झलक दिखाई। उन्होंने सभी के सामने अपने प्यार का ऐलान कर दिया है।

PunjabKesari

एरिका ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वह एक शख्स का हाथ थामें दिख रही हैं। उन्होंने अंगूठियां पहनी हुई है जिसे देखकर ऐसा लग रहा है कि दोनों ने सगाई कर ली है। हालांकि, एरिका ने तस्वीर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में साफ कर दिया है कि उनकी सगाई नहीं है। एरिका ने लिखा-'मैं जब तुम्हारे साथ होती हूं तो अलग होती हूं। ज्यादा हंसती और मुस्कुराती हूं।

PunjabKesari

अकेला और बुरा महसूस नहीं होता। तु्म्हारे साथ सुरक्षित महसूस करती हूं। तुम मेरी बातें सुनते हो, इसलिए तुमसे बात करना आसान है। तुमने मेरे लिए जो किया और कर रहे हो, मैं उसकी इज्जत करती हूं।'

PunjabKesari

अंत में लिखा है- 'अगर आप सोच रहे हैं तो बता दूं कि मेरी सगाई नहीं हुई है।' एकता कपूर और सोन्या अयोध्या ने इंस्टाग्राम पर कमेंट कर एरिका को बधाई दी है। हालांकि, अभी तक उनके मिस्ट्री लवर का खुलासा नहीं हुआ है। बता दें कि एरिका सोशल साइट पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के साथ बोल्ड एंड ग्लैमरस तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News