रियल लाइफ में अपने इस को-स्टार को डेट कर रही हैं तारक मेहता की सोनू ! एक्ट्रेस ने लाइव आकर बताई सच्चाई

4/25/2020 12:45:54 PM

मुंबई: सब टीवी का सीरियल  'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' पिछले 12 सालों लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस सीरियल का हर किरदार लोगों के दिलों में बसा हुआ है। जाहे फिर वह जेठालाल का रोल हो या दया का। यही वजह से कि टीआरपी में ये सीरियल हमेशा बना रहता है।

PunjabKesari

हाल ही में सीरियल में सोनू का किरदार निभाने वाली पलक सिधवानी के साथ कुछ ऐसा हुआ कि जिस बात की उनको कभी उम्मीद नहीं थी। दरअशलस पलक हाल ही में इंस्टा पर लाइव आईं थीं। इस दौरान फैंस ने उनसे कई सवाल पूछे।

PunjabKesari

लेकिन इन सब सवालों के बीच एक सवाल ऐसा भी आया जिसे सुनकर पलक हैरान हो गईं। लाइव के दौरान ही एक यूजर ने पलक से पूछा कि क्या आप कुश शाह यानी शो में डॉक्टर हाथी के बेटे का किरदार निभा रहे गोली को डेट कर रही हैं?यूजर के इस जवाब पर पलक को थोड़ा गुस्सा भी आया और उन्होंने जवाब दिया- 'पागल हो क्या? कुश मेरा बहुत अच्छा दोस्त है।'

PunjabKesari

निधि भानुशाली की जगह आई हैं पलक

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में सोनू का किरदार दो बार बदल चुका है। सबसे पहले इस किरदार को झील मेहता ने निभाया था। शो से उनके जाने के बाद निधि भानुशाली ये रोल करने लगीं। उनके रोल को काफी पसंद भी किया जा रहा था। लेकिन बाद में उन्होंने इस शो अलविदा कह दिया और उनकी जगह पलक आईं।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News