रेहा चक्रवर्ती का ट्विटर अकाउंट हैक! सुशांत सुसाइड केस में की थी सीबीआई जांच की मांग

7/17/2020 11:51:16 AM

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस में तब बड़ा ट्विस्ट आया जब पहली बार एक्टर की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने खुद आगे आकर एक्टर की मौत पर सीबीआई जांच की मांग की। रेहा ने ट्विटर पर गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बात कही।

रेहा के इस पोस्ट को देखकर सभी हैरान रह गए क्योंकि एक महीने तक उन्होंने इस केस से संबंधित कुछ भी बयान नहीं दिया था। रेहा का यह पोस्ट जल्द ही ट्रेंड होने लगा।

एक यूजर ने लिखा- लगता है रिया का ट्विटर हैंडल हैक किया गया है। ट्वीट में अजीब गलतियां नजर आ रही हैं। नाम का पहला अक्षर ही स्मॉल लेटर में लिखा हुआ है। वहीं एक यूजर इसी मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं- या तो ये अकाउंट हैक हुआ है या फिर किसी और ने लिखा है।

जब सुशांत सिंह राजपूत का नाम ही ट्वीट में गलत तरीके से लिखा है। एक अच्छे इंसान का ऐसा अपमान सही नहीं है। सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट्स की झड़ी लग गई और कई यूजर्स ने तो रिया से ही पूछने की कोशिश की कि क्या उनका ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है।

 

बता दें कि रेहा ने  ने सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए ट्वीट किया- माननीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. अब उसकी मौत को एक महीना हो गया है. मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है, लेकिन न्याय के लिए मैं मांग करती हूं कि आप इस मामले की सीबीआई जांच करवाएं। मैं जानना चाहती हूं कि उस पर क्या तनाव था, ऐसा क्या हुआ कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया।

14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। इस केस में फैंस ने रिया पर भी इल्जाम लगाया है कि वो सुशांत के साथ धोखा कर रही थीं। पुलिस ने रेहा का बयान भी ले लिया है, जिसमें बताया कि सुसाइड से पहले 10 दिनों में सुशांत की जिंदगी में क्या क्या हुआ और वो उनका बर्ताव कैसा था।
 

Smita Sharma