रेहा चक्रवर्ती का ट्विटर अकाउंट हैक! सुशांत सुसाइड केस में की थी सीबीआई जांच की मांग

7/17/2020 11:51:16 AM

मुंबई: सुशांत सुसाइड केस में तब बड़ा ट्विस्ट आया जब पहली बार एक्टर की गर्लफ्रेंड रेहा चक्रवर्ती ने खुद आगे आकर एक्टर की मौत पर सीबीआई जांच की मांग की। रेहा ने ट्विटर पर गृहमंत्री अमित शाह से इस मामले को सीबीआई को सौंपने की बात कही।

Bollywood Tadka

रेहा के इस पोस्ट को देखकर सभी हैरान रह गए क्योंकि एक महीने तक उन्होंने इस केस से संबंधित कुछ भी बयान नहीं दिया था। रेहा का यह पोस्ट जल्द ही ट्रेंड होने लगा।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- लगता है रिया का ट्विटर हैंडल हैक किया गया है। ट्वीट में अजीब गलतियां नजर आ रही हैं। नाम का पहला अक्षर ही स्मॉल लेटर में लिखा हुआ है। वहीं एक यूजर इसी मुद्दे को आगे बढ़ाते हुए कहते हैं- या तो ये अकाउंट हैक हुआ है या फिर किसी और ने लिखा है।

PunjabKesari

जब सुशांत सिंह राजपूत का नाम ही ट्वीट में गलत तरीके से लिखा है। एक अच्छे इंसान का ऐसा अपमान सही नहीं है। सोशल मीडिया पर ऐसे ट्वीट्स की झड़ी लग गई और कई यूजर्स ने तो रिया से ही पूछने की कोशिश की कि क्या उनका ट्विटर अकाउंट हैक किया गया है।

 

Bollywood Tadka

बता दें कि रेहा ने  ने सुशांत के मामले में सीबीआई जांच की मांग करते हुए ट्वीट किया- माननीय अमित शाह जी, मैं सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती हूं. अब उसकी मौत को एक महीना हो गया है. मुझे सरकार पर पूरा विश्वास है, लेकिन न्याय के लिए मैं मांग करती हूं कि आप इस मामले की सीबीआई जांच करवाएं। मैं जानना चाहती हूं कि उस पर क्या तनाव था, ऐसा क्या हुआ कि सुशांत ने इतना बड़ा कदम उठाया।

PunjabKesari

14 जून को सुशांत ने फांसी लगाकर अपनी जान ले ली। इस केस में फैंस ने रिया पर भी इल्जाम लगाया है कि वो सुशांत के साथ धोखा कर रही थीं। पुलिस ने रेहा का बयान भी ले लिया है, जिसमें बताया कि सुसाइड से पहले 10 दिनों में सुशांत की जिंदगी में क्या क्या हुआ और वो उनका बर्ताव कैसा था।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News