शेरनी की तरह सामने आईं अंकिता, रेहा का नया ड्रामा, कहा-''सुशांत की फैमिली ने अंकिता के कहने पर करवाई FIR

7/31/2020 3:09:11 PM

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के केस जब से पटना पुलिस के हाथ में आया है तब से ही इसमें कई तरह के खुलासे हो रहे हैं। बता दें कि सुशांत के पिता ने हाल ही में पटना पुलिस में रेहा के  खिलाफ पांच पन्नों की शिकायत दर्ज करवाई है। सुशांत सिंह राजपूत के पिता का कहना है कि रेहा ने सुशांत से पैसे ऐंठने के लिए उन्हें खूब ब्लैकमेल किया था।

वहीं इसी बीच अखब खबर आ रही हैं कि सुशांत के पिता ने बेटे की एक्स-गर्लफ्रेंड अंकिता लोखंडे के कहने पर ही FIR दर्ज करवाई है। खबरें हैं कि अंकिता के पास रेहा के खिलाफ सबूत थे जिसके कारण उन्होंने सुशांत के पिता को ऐसा करने के लिए कहा।  इतना ही नहीं अंकिता 2 बार चोरी छिपे सुशांत की फैमिली से मिलने पटना जा चुकी हैं।

मुंबई पुलिस ने लिया अंकिता का बयान

इस सुसाइड केस में जहां बिहार पुलिस ने अंकिता का बयान लिया। वहीं मुंबई पुलिस ने एक बार भी अंकिता से किसी तरह की कोई पूछताछ नहीं की। ऐसा इसलिए किया गया क्यों कि अंकिता के पास इस केस को लेकर कई सबूत थे। 


 

रेहा ने अंकिता पर साधा निशाना 

रेहा ने भी बिना बोले अंकिता पर निशाना साधा। रेहा ने कहा कि सुशांत सिंह राजपूत की पीछे कुछ ताकतवर लोग हैं, जो उन्हें मुझे फंसाने के लिए भड़का रहे हैं। इसके अलावा कुछ लोगों को संपर्क किया जा रहा है जो मेरे खिलाफ गवाही दें। रेहा के इस बयान को इसलिए अंकिता के साथ जोड़ा जा रहा है क्योंकि एक्ट्रेस पर FIR होती ही अंकिता सुशांत के न्याय के लिए खुलकर सामने आई है।

जानकारी के लिए बता दें कि इंटरव्यू के दौरान अंकिता ने कहा है कि सुशांत कभी डिप्रेशन में नहीं थे। अंकिता ने कहा- 'मैं डंके की चोट पर कह सकती हूं सुशांत डिप्रेशन में नहीं था। मैंने सुशांत जैसा इंसान नहीं देखा था। जब हम रिलेशनशिप में थे तब वह डायरी लिखता था। वह अपने फ्यूचर प्लान लिखता था।

Smita Sharma